English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-03-21 114621

उत्तर प्रदेश में एक मुसलिम महिला को भाजपा को वोट महंगा पड़ा। महिला के परिवार वालों ने महिला को घर से निकाला

 

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के हैरान करने वाली खबर सामने आई है। एक महिला का आरोप है कि भाजपा को वोट देने पर उसके परिवार ने उसे घर से निकाल दिया। साथ ही तलाक देने के धमकी दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, भाजपा को वोट नाराज एजाजनगर गौंटिया निवासी उजमा अंसारी को घर से निकाल दिया। पति ने तलाक की धमकी दी है। उजमा की तहरीर पर बारादरी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

Also read:  KGF चैप्टर-2' की रिकॉट तोड़ कमाई, 1100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

 

पति के साथ वह किराये के मकान में रह रही थी

उजमा पुलिस को बताया जनवरी 2021 को एजाजनगर गौंटिया के तस्लीम अंसारी से उनका निकाह हुआ था। पति के साथ वह किराये के मकान में रह रही थी। 12 फरवरी उनके पति के मामू तैयब ने उनके घर आकर सपा को वोट को देने को कहा।

Also read:  आज शाम 6 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्र को संबोधित करेंगे

पति को बुलाकर उन्हें तलाक की धमकी दिलाई

14 फरवरी को जब वह मतदान करके घर पहुंची तो तैयब और देवर आरिफ उनके घर पहुंचे। उनसे पूछा, कि वोट किसे दिया। उन्होंने जवाब दिया कि तीन तलाक कानून बनाने और गरीबों को राशन देने कारण उन्होंने भाजपा को वोट दिया है। इस पर नाराज होकर दोनों ने पति को बुलाकर उन्हें तलाक की धमकी दिलाई। फिर 11 मार्च को उन्हें घर से निकाल दिया। धमकी दी कि अगर पुलिस में शिकायत की तो तलाक देने के साथ ही उनके भाई की हत्या कर दी जाएगी। फिलहाल पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।