English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-07-20 164321

दो पवित्र मस्जिदों के कस्टोडियन किंग सलमान ने आर्मेनिया प्रांत में हुई दर्दनाक यातायात दुर्घटना पर मिस्र के राष्ट्रपति अब्देल फत्ताह अल-सीसी को शोक संदेश भेजा है, जिसमें कई लोग मारे गए और घायल हो गए।

अपने केबल में, सम्राट ने दुखद यातायात दुर्घटना की खबर पर राष्ट्रपति के प्रति गहरी संवेदना और सहानुभूति व्यक्त की। राजा ने मृतकों के परिवारों और रिश्तेदारों के प्रति संवेदना और सहानुभूति भी व्यक्त की, उनके धैर्य की कामना की। उन्होंने मृतक के लिए दया और क्षमा की प्रार्थना की और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

Also read:  घरेलू कामगारों के स्थानांतरण पर प्रतिबंध पर पुनर्विचार होना चाहिए

उन्होंने अल्लाह सर्वशक्तिमान से राष्ट्रपति और मिस्र के लोगों को किसी भी नुकसान या शरारत से बचाने की भी अपील की। उप प्रधान मंत्री और रक्षा मंत्री, क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने दर्दनाक यातायात दुर्घटना पर राष्ट्रपति अल-सीसी को संवेदना का एक समान केबल भेजा है।

Also read:  सऊदी अरब में नए COVID-19 मामले 100-अंक से ऊपर हैं

अपने केबल में, क्राउन प्रिंस ने राष्ट्रपति और मृतक के परिवारों और रिश्तेदारों के प्रति गहरी सहानुभूति व्यक्त करते हुए रोगग्रस्त के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की। दक्षिणी मिस्र में मिन्या प्रांत के रेगिस्तानी सड़क पर मंगलवार को एक बस दुर्घटना में कम से कम 23 लोगों की मौत हो गई और 30 अन्य घायल हो गए