English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) उन सितारों में से हैं, जो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद करते हैं. उनका कोई भी पोस्ट तेजी से वायरल हो जाता है. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अपने फनी अंदाज से लोगों को एंटरटेन करने के साथ-साथ समसामयिक मुद्दे पर भी खुलकर अपनी राय पेश करते हैं. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh Tweet) ने अब हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसपर यूजर्स के साथ-साथ सितारे भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

 

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने टीवी सेट की एक फोटो को शेयर किया है, जिसका मुंह पीछे की तरह किया गया है. इस फोटो के साथ ही लिखा गया है: “वास्तु शाष्त्र के जानकारों के ताजा रिसर्च में ये बात सामने आई है कि अगर आप अपने टीवी सेट का फेस पीछे रखते हैं तो घर पर बहुत शांति रहेगी.” रितेश देशमुख ने इस पोस्ट को शेयर कर लिखा है: ये पोस्ट उन सभी लोगों के लिए है, जो वास्तु में विश्वास रखते हैं. रितेश देशमुख का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है.

Also read:  नेहा कक्कड़ से माफी मांगने को लेकर हिमांश कोहली का फेक Video हुआ Viral तो भड़के एक्टर

वर्क फ्रंट की बात करें तो रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) को हाल ही में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म ‘बागी 3’ में देखा गया था. इस फिल्म ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था. लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इस फिल्म के बिजनेस पर काफी असर पड़ा. इस फिल्म से पहले रितेश देशमुख ‘हाउसफुल 4’ में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में रितेश बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ मिलकर कॉमेडी करते दिखे थे.