English മലയാളം

Blog

भारत में लगभग 70 दिनों से भी ज्यादा से चल रहे किसान आंदोलन पर कुछ लोग समर्थन दे रहे हैं तो वहीं कुछ इसका विरोध कर रहे हैं। इसी कड़ी में कुछ फिल्मी सितारें भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यहां तक कि विदेशी सितारे भी इस पर बयानबाजी करने से चूके नहीं। इंटरनेशनल पॉप सिंगर रिहाना के बाद ऑस्कर जीत चुकी अमेरिका एक्ट्रेस सूजन सैरंडन ने भी भारतीय किसानों के समर्थन में ट्वीट किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि वह भारतीय किसान आंदोलन के समर्थन में हैं। उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, ऑस्कर विजेता अमेरिकी एक्ट्रेस सूजन ने हाल ही में किसान आंदोलन के समर्थन में एक ट्वीट किया है जो एकदम ही सुर्खियों में आ गया है। उनके इस ट्वीट पर लोग काफी लाइक्स और रीट्वीट कर रहे हैं।उन्होंने लिखा कि मैं भारत में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में खड़ी हूं। कम से कम जानने की कोशिश तो कीजिए कि वो कौन हैं और क्यों आंदोलन कर रहे हैं।

Also read:  र्थडे पर तारा सुतारिया ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज, मालदीव्स में बॉयफ्रेंड संग मनाया 25वां जन्मदिन

रिहाना, मिया और ग्रेटा के ट्वीट के बाद भारत में चल रहे किसान आंदोलन दुनियाभर में चर्चा का विषय बन गया है। कई इंटरनेशनल सिलेब्स भी किसानों के सपोर्ट में ट्वीट कर चुके हैं। इसके बाद से इस मामले ने तूल पकड़ ली है। यहां तक कि विदेश मंत्रालय भी बयान जारी कर चुका है कि मामले को अच्छी तरह से जाने बिना बाहर के लोगों का इसपर प्रतिक्रिया देना ठीक नहीं है। इसके बाद बॉलीवुड सितारों ने भी ट्वीट कर कहा था कि यह हमारे देश का मामला है और इस मुश्किल घड़ी में एकजुट होकर काम करना है।