English മലയാളം

Blog

Screenshot 2023-04-15 163532

ईद-उल-फितर की तैयारी के लिए साउथ अल बतिनाह गवर्नमेंट में रुस्तक बाजार में सक्रिय खरीदारी देखी जा रही है।

यह अलग-अलग व्यावसायिक प्रदर्शनों, विशेष रूप से स्थानीय लोगों के कारण, धन्य ईद अल-फितर की तैयारी में है। रुस्तक का विलायत दक्षिण अल बतिनाह गवर्नरेट के सभी विलायतों के लिए एक लोकप्रिय वाणिज्यिक बाजार केंद्र है। गवर्नरेट के साथ-साथ पड़ोसी गवर्नरों के विभिन्न विलायतों से सामान और व्यापार यहां आते हैं।

Also read:  Muscat Nights: यह बच्चों की दुनिया है

बड़े बाजार में विभिन्न सामानों को प्रदर्शित किया जाता है, क्योंकि यह सुबह के शुरुआती घंटों से ही सक्रिय आवाजाही से भरा रहता है। गवर्नरेट के सभी विलायतों और गांवों के नागरिक और निवासी अपनी आवश्यक आपूर्ति और जरूरतों को खरीदने के लिए आते हैं, जिनका उपयोग ईद अल-फितर में किया जाता है। ईद-पूर्व सूक (हब्ता) को कई नागरिकों द्वारा देखा गया था, चाहे वे अपना सामान प्रदर्शित करने आए हों या जो ईद के लिए अपनी ज़रूरतों को खरीदने आए हों।

Also read:  UAE: व्यक्ति ने आंशिक राशि का भुगतान करने के बाद कार विक्रेता पर मुकदमा दायर किया, कई यातायात उल्लंघनों का आरोप लगाया

दक्षिण अल बतिना गवर्नमेंट में रस्ताक बाजार भी मुख्य बाजारों में से एक है, क्योंकि इसके उत्पाद विविध हैं, जैसे कि फल और सब्जियां, और अन्य जो इन दिनों विशेष रूप से पेश किए जाते हैं, जैसे कि स्थानीय शहद और ओमानी मिठाई। पूर्व-ईद सूक़ (हब्ता) एक पारंपरिक सामाजिक घटना है, और एक विपणन घटना है जो ईद के आगमन से कुछ दिन पहले शुरू होती है।