English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-08-06 154110

भाजपा सांसद वरुण गांधी अक्सर ही अपनी पार्टी पर निशाना साधते हुए नजर आते हैं। उन्होंने कहा कि ‘मुफ्त की रेवड़ी’ लेने वालों में मेहुल चोकसी और ऋषि अग्रवाल का नाम शीर्ष पर है।पीलीभीत के सांसद ने ट्वीट करते हुए सरकार से पूछा कि आखिर सरकारी खजाने पर पहला हक किसका है?

 

अपनी ही पार्टी पर कटाक्ष करते हुए भाजपा सांसद वरुण गांधी ने विपक्ष पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘रेवड़ी’ वाले तंज का जवाब दिया है। पीलीभीत के सांसद ने ट्वीट करते हुए सरकार से पूछा कि आखिर सरकारी खजाने पर पहला हक किसका है? इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ‘मुफ्त की रेवड़ी’ लेने वालों में मेहुल चोकसी और ऋषि अग्रवाल का नाम शीर्ष पर है।

Also read:  भूपेंद्र सिंह मान ने कृषि कानूनों पर SC की समिति से खुद को अलग किया

 

Also read:  Mukesh Ambani: दूसरी संदिग्ध कार को मुंबई से बाहर जाते हुए देखा गया ,सीसीटीवी में हुई कैद

वरुण गांधी ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा, “जो सदन गरीब को 5 किलो राशन दिए जाने पर ‘धन्यवाद’ की आकांक्षा रखता है। वही सदन बताता है कि 5 वर्षों में भ्रष्ट धनपशुओं का 10 लाख करोड़ तक का लोन माफ हुआ है। ‘मुफ्त की रेवड़ी’ लेने वालों में मेहुल चोकसी और ऋषि अग्रवाल का नाम शीर्ष पर है। सरकारी खजाने पर आखिर पहला हक किसका है?”

 

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने हाल ही में लोकसभा में कहा था कि 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मुहैया कराने के लिए नरेंद्र मोदी सरकार को बधाई दी जानी चाहिए। पीएम मोदी ने पिछले महीने लोगों को “रेवड़ी संस्कृति” के खिलाफ आगाह किया था, जिसके तहत मुफ्त का वादा करके वोट मांगे जाते हैं। उत्तर प्रदेश में एक एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करने के बाद एक सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि राजनीतिक दलों द्वारा मुफ्त के वादे पर वोट मांगने का चलन देश के लिए खतरनाक हो सकता है।

Also read:  कोरोना वायरस संक्रमित व्‍यक्ति के संपर्क में आए WHO चीफ, क्वारंटीन