English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-06-22 160507

स्थानीय मीडिया ने बताया कि मंसौरा विश्वविद्यालय में एक विश्वविद्यालय की छात्रा ने एक महिला सहकर्मी का गला काट दिया, जब उसने उसके शादी के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया।

एक कला छात्र, 21 वर्षीय, नैयरा अशरफ, की 21 वर्षीय एक सहयोगी ने दिनदहाड़े एक दर्शक की निगाहों के सामने हत्या कर दी, क्योंकि वह संकाय के प्रवेश द्वार से गेट तक चली गई थी। अस्पताल ले जाने से पहले युवती पर कई बार चाकू से वार किया गया। हालांकि, पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Also read:  अल मार्खिया स्ट्रीट पर पैदल पुल स्थापित करने के लिए अल मरखिया स्ट्रीट पर एक पैदल पुल स्थापित करेगा

सोमवार दोपहर को भयावह दृश्य के बाद, मिस्र के लोगों ने पीड़ित के लिए न्याय और हत्यारे के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा की मांग की।पुलिस के एक बयान में कहा गया है कि लोगों ने संदिग्ध को पुलिस के हवाले करने से पहले उसकी पिटाई कर दी। अभियोजन पक्ष ने कहा कि जब संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया तो उसके पास से एक चाकू मिला था।

Also read:  सीरिया के साथ सहयोग मजबूत करने को इच्छुक यूएई: शेख मोहम्मद

पीड़िता को अपने असफल विवाह प्रस्ताव के बाद, संदिग्ध ने बार-बार जान से मारने की धमकी देकर ‘बदला’ लिया। अभियोजन पक्ष के अनुसार, पीड़िता की गर्दन, छाती और शरीर पर अन्य जगहों पर चोट के निशान थे। विश्वविद्यालय के दो सुरक्षा गार्डों ने भी संदिग्ध के शामिल होने की पुष्टि करते हुए बयान दिए।

कई वीडियो ऑनलाइन व्यापक रूप से प्रसारित किए गए हैं, जिसमें सड़क पर लोगों द्वारा हमला किए जाने और संयमित होने से पहले एक व्यस्त सड़क पर संदिग्ध महिला का गला काट रहा है। अभियोजकों ने जनता को चेतावनी दी है कि वे अपराध के वीडियो को वितरित न करें या सबूतों से समझौता करने, सार्वजनिक व्यवस्था को बिगाड़ने और पीड़ित के परिवार को नुकसान पहुंचाने के जोखिम के कारण संदिग्ध की प्रेरणा के बारे में अटकलें लगाएं।