English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-06-24 103744

 संजय राउत ने कहा कि एमवीए सरकार बचे या न रहे, पवार के लिए ऐसी भाषा स्वीकार्य नहीं संजय राउत लगातार दावे कर रहे हैं कि उनके संपर्क में 20 से अधिक विधायक हैं।

महाराष्ट्र में सियासी उठापटक के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने दावा किया कि भाजपा के एक केंद्रीय मंत्री ने धमकी दी कि अगर एमवीए सरकार को बचाने के प्रयास किए गए, तो शरद पवार को घर नहीं जाने दिया जाएगा।गौरतलब है कि एमवीए के घटक दल एनसीपी महाराष्ट्र में उद्धव सरकार को बचाने के लिए आगे आ चुके हैं।

 

संजय राउत ने हालांकि भाजपा के उस मंत्री के नाम का खुलासा नहीं किया जिसने ऐसी बात कही। शिवसेना नेता ने यह बात अपने एक ट्वीट में कही। शिवसेना नेता ने ट्वीट में लिखा कि एमवीए सरकार बचे या न रहे, शरद पवार के लिए ऐसी भाषा का उपयोग स्वीकार्य नहीं है।

महाराष्ट्र सरकार के संटक में आने के बाद पवार ने अपनी पार्टी के शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक की, जिसके बाद राकांपा नेता प्रफुल्ल पटेल, अजीत पवार और जयंत पाटिल उद्धव का समर्थन करने के लिए पूरी ताकत से सामने आए।

Also read:  कनाडा में कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर हंगामा, भारत सरकार ने भारतीय नागरिकों को सतर्क रहने को कहा

इससे पहले राउत ने अपने एक ट्वीट में बागी विधायकों की तरफ इशारा करते हुए लिखा था कि घर के दरवाजे खुले हैं, जंगल में क्यों भटकना। संजय राउत ने कवितानुमा इस ट्वीट में लिखा, चर्चा से बाहर निकलने का रास्ता है। चर्चा हो सकती है। घर के दरवाजे खुले हैं।जंगल क्यों भटकता है? आइए गुलामी के बजाय स्वाभिमान से निर्णय लें!

उधर, शिवसेना के एक नेता शिंदे को मनाने गुवाहाटी पहुंच चुके हैं। शिवसेना नेता ने एकनाथ शिंद और बाकी विधायकों को मातोश्री लौटने का आग्रह किया है। महाराष्ट्र के सतारा से शिवसेना के उप जिला प्रमुख संजय भोसले की गुवाहाटी पहुंचने की तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमे वे शिंदे के घर लौटने का आग्रह करते एक तख्ती लिए दिखाई दिए। संजय भोसले ने कहा, शिवसेना ने अपने विधायकों को बहुत कुछ दिया है। उनका कहना है कि उन्हें ‘मातोश्री’ लौट जाना चाहिए।

Also read:  Budget 2022: कोरोना महामारी से प्रभावित छोटे कारोबारियों को बजट में राहत मिलने की उम्मीदें