English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-02-28 125628

मॉस्को में सऊदी दूतावास ने अपने नागरिकों को चेतावनी दी है कि रूसी संघीय हवाई परिवहन एजेंसी ने 2 मार्च तक दक्षिणी रूस के कुछ हवाई अड्डों पर उड़ानों के अस्थायी निलंबन की घोषणा की है।

दूतावास ने कहा: “यूक्रेन के आसपास बिगड़ती स्थिति के कारण, 24 फरवरी से 03:45 मास्को समय पर, दक्षिणी रूस में कई हवाई अड्डों पर उड़ानें अस्थायी रूप से निलंबित कर दी गई हैं। प्रतिबंध 2 मार्च को मास्को समयानुसार 03:45 बजे तक जारी रहेगा।”

Also read:  KIECO ऐप इस महीने जीरो केडी ट्रांसफर शुल्क प्रदान करता है

अस्थायी रूप से निलंबित हवाईअड्डे अनपा (वाइटाज़ेवो), गेलेंदज़िक, एलिस्टा, स्टावरोपोल (शापाकोवस्कॉय) और कुर्स्क हैं। अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों के अलावा रोस्तोव (प्लेटोव), क्रास्नोडार (पशकोवस्की), बेलगोरोड, ब्रांस्क, सिम्फ़रोपोल और वोरोनिश।

Also read:  कतर सऊदी अरब में नागरिक, आर्थिक सुविधाओं को निशाना बनाने की कड़ी निंदा की

दूतावास ने कहा, “रूसी उड्डयन प्राधिकरण दृढ़ता से अनुशंसा नहीं करते हैं कि आने वाली उड़ानों में यात्रियों और उड़ानों से मिलने वाले लोग उन हवाई अड्डों पर जाएं।”

Also read:  राष्ट्रीय दिवस की छुट्टियों के दौरान 10,769 यातायात उल्लंघनों की सूचना मिली

दूतावास ने सऊदी नागरिकों से हवाईअड्डों और एयरलाइनों की अनुसूची में सभी परिवर्तनों का पालन करने का भी आग्रह किया, जो कि सामाजिक नेटवर्क सहित हवाई अड्डों और एयरलाइनों की आधिकारिक वेबसाइटों पर स्पष्ट किए गए हैं।