English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-05-18 190147

इस वर्ष शरद ऋतु के दौरान पर्यटकों को प्राप्त करने के लिए ढोफर के राज्यपाल में संबंधित अधिकारियों की तत्परता का निर्धारण करने के लिए राज्य मंत्री और ढोफर के राज्यपाल के कार्यालय ने बुधवार को एक बैठक की। बैठक राज्य मंत्री और ढोफर के राज्यपाल सैय्यद मोहम्मद सुल्तान अल बुसैदी की अध्यक्षता में आयोजित की गई थी।

बैठक के दौरान पर्यटन सीजन के दौरान आगंतुकों की सेवा के लिए सभी दलों की तैयारियों की समीक्षा की गई और राज्यपाल की ओर जाने वाले सभी मार्गों पर यातायात को नियंत्रित करने के लिए पर्याप्त संख्या में पुलिसकर्मियों की उपलब्धता पर चर्चा की गई। उन्होंने बचाव दलों के साथ हरे भरे स्थानों और समुद्र तटों को सुरक्षित करने और सभी की सुरक्षा और सुरक्षा बनाए रखने पर भी चर्चा की।

Also read:  सऊदी अरब घरेलू कामगारों पर वार्षिक लेवी लागू करेगा

सभी क्षेत्रों में नगरपालिका सेवाओं के उन्नयन पर चर्चा हुई, जिसमें आंतरिक सड़कों के लिए सड़क संकेतों की तैयारी, साथ ही थुमरैट के विलायत के माध्यम से राज्यपाल की ओर जाने वाली सड़कों और शालीम के विलायत और अल हल्लीयत द्वीप समूह के माध्यम से तटीय सड़क शामिल थी।  सलालाह के विलायत के अंदर और बाहर पर्यटन सीजन से जुड़े कार्यक्रमों और गतिविधियों की मेजबानी के लिए सभी प्रस्तावित स्थलों की तैयारी।

Also read:  ओमान के विरासत मंत्रालय ने जीता 'प्रिंस सुल्तान बिन सलमान अवार्ड'

स्वास्थ्य सेवाओं के क्षेत्र में कुछ स्वास्थ्य केंद्रों में काम के घंटे बढ़ाने के महत्व पर जोर दिया गया ताकि राज्यपाल के लिए आगंतुकों की आमद को समायोजित किया जा सके और सलालाह के विलायत, आपातकालीन केंद्रों, पर्याप्त दवाओं और मोबाइल की उपलब्धता में चिकित्सा कर्मचारियों को मजबूत किया जा सके।

Also read:  एसएफडीए ने अज्ञात स्रोतों से मिसवाक खरीदने के प्रति आगाह किया

बैठक में आगंतुकों को समायोजित करने के लिए उपलब्धता के संदर्भ में आवास और आवास की तैयारी की समीक्षा की गई, जिस हद तक नागरिकों और पर्यटकों की जरूरत के लिए सलालाह शहर में सभी खाद्य आपूर्ति सुनिश्चित की जाती है, दूरसंचार कंपनियों और बिजली कंपनियों की तत्परता की सीमा और राज्यपाल में पर्यटन स्थलों की ओर जाने वाली सड़कें और किसी भी आपात स्थिति के लिए उपकरणों के साथ उनका समर्थन।