English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) अपने हॉलीवुड करियर का आगाज करने को तैयार हैं और वह जल्द ही एंथोनी ( Anthony) और जो रूसो (Joe Russo) की फिल्म ‘द ग्रे मैन’ (The Gray Man) में नजर आएंगे.’द ग्रे मैन’ में रेयान गोस्लिंग (Ryan Gosling) और क्रिस इवांस (Chris Evans) जैसे दिग्गज हॉलीवुड अभिनेता भी नजर आएंगे. ‘नेटफ्लिक्स’ (Netflix) की यह फिल्म मार्क ग्रीनी के 2009 में आए उपन्यास ‘द ग्रे मैन’ (The Gray Man) पर आधारित होगी.

सुपरस्टार धनुष (Dhanush) के इस फिल्म का हिस्सा बनने की ‘नेटफ्लिक्स’ (Netflix) ने ट्विटर पर जानकारी दी. हालांकि उनके किरदार से जुड़ी जानकारी अभी नहीं दी गई है. ‘अडूकलम’ और ‘रांझणा’ जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके धनुष ने कहा, “इस बेहतरीन एक्शन फिल्म में काम करने को लेकर उत्साहित हूं। इतने वर्षों से मुझसे प्यार करने और मेरा साथ देने के लिए मेरे प्रशंसकों का शुक्रिया. आप सभी से मुझे प्यार है, यूं ही प्यार बांटते रहें.”

धनुष (Dhanush) 2018 में अंग्रेजी भाषा की फिल्म ‘द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ में नजर आए थे. इन दिनों वह फिल्मकार आनंद एल. राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग में मसरूफ हैं.

Also read:  नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी का कार्ड हुआ Viral, चंडीगढ़ में इस जगह होगी दोनों की शादी