English മലയാളം

Blog

Screenshot 2023-04-27 143501

पब्लिक अथॉरिटी फॉर मैनपावर (PAM) ने सहेल बिजनेस ऐप के लिए एक नई इलेक्ट्रॉनिक सेवा शुरू की है, जिसका उद्देश्य अपने ग्राहकों के लिए लेनदेन को सुव्यवस्थित और सरल बनाना है। नई सेवा अधिकृत हस्ताक्षरों के पंजीकरण की अनुमति देती है, प्रक्रिया को स्वचालित करती है और व्यवसायों के लिए नियामक आवश्यकताओं का अनुपालन करना आसान बनाती है।

सेवा का उपयोग करने के लिए, ग्राहकों को साहेल बिजनेस ऐप में लॉग इन करना होगा, प्रशासनिक सेवाओं की सूची से पीएएम सेवाओं का चयन करना होगा और “अधिकृत हस्ताक्षरकर्ता जोड़ें” पर क्लिक करना होगा। फिर उन्हें अधिकृत हस्ताक्षरकर्ता के इलेक्ट्रॉनिक हस्ताक्षर को पंजीकृत करने से पहले फ़ाइल नंबर, फोन नंबर और ईमेल सहित आवश्यक जानकारी प्रदान करने की आवश्यकता होगी। एक बार जमा करने के बाद, आवेदन की समीक्षा की जाएगी और प्राधिकरण द्वारा अनुमोदित किया जाएगा।

Also read:  ओएमआर 25 से ओएमआर 500 तक - ओमान में होटल वेलेंटाइन डे मेहमानों के लिए रेड कार्पेट बनाते

हालांकि, अनुमोदन से पहले, 24 घंटे की प्रतीक्षा अवधि होती है जिसके दौरान न्याय मंत्रालय प्रदान की गई जानकारी की सटीकता सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक जांच करेगा। यदि डेटा सही है, तो आवेदन स्वचालित रूप से संबंधित श्रम विभाग को आगे की प्रक्रिया के लिए स्थानांतरित कर दिया जाएगा। एक बार आवेदन स्वीकृत हो जाने के बाद, ग्राहकों को कार्यालयों के चक्कर लगाने की आवश्यकता नहीं होगी।

Also read:  ओमान का मंत्रालय छात्रों के लिए वित्तीय आवंटन के संबंध में स्पष्ट करता है

यह नई इलेक्ट्रॉनिक सेवा उनकी सेवाओं को विकसित करने और सरल बनाने के लिए PAM की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करती है, जिससे व्यवसायों के लिए विनियमों का पालन करना आसान हो जाता है। सहेल बिजनेस ऐप का उपयोग करके, ग्राहक वीजा और रेजीडेंसी परमिट, श्रम अनुबंध, और अब, अधिकृत हस्ताक्षर पंजीकरण सहित कई प्रशासनिक सेवाओं तक पहुंच सकते हैं।