English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

‘सिंबा (Simba)’ की कामयाबी के बाद रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) एक बार फिर से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं. हाल ही में रोहित शेट्टी ने फिल्म का ऐलान करते हुए एक शानदार फोटोशूट करवाया है जिसमें फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को लेकर अब तक मिली जानकारी के अनुसार फिल्म का नाम ‘सर्कस (Cirkus)’ रखा गया है. ये एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, और जैकलिन फर्नांडीस लीड रोल में होंगे.

Also read:  रिहाना ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, तो दिलजीत दोसांझ का यूं आया रिएक्शन

फिल्म ‘सर्कस (Cirkus)’ में वरुण शर्मा, सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, व्रजेश हिरजी, विजय पाटकर, सुलभा आर्य, मुकेश तिवारी, अनिल चरणजीत, अश्विनी कालसेकर, और मुरली शर्मा भी नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग अगले महीने से मुंबई, ऊटी और गोवा में की जाएगी. और इस फिल्म को अगले साल विंटर सीजन में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म को रोहित शेट्टी के साथ-साथ भूषण कुमार और रिलायंस एंटरटेनमेंट को-प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Also read:  Ranveer Singh की शर्टलेस तस्वीर पर पत्नी दीपिका पादुकोण ने किए ऐसे कमेंट, एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन देख दंग हुए फैंस

बता दें कि रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की जोड़ी तीसरी बार साथ में फिल्म बनाने जा रही है. सिंबा के बाद सूर्यवंशी में भी रणवीर सिंह का कैमियो रोल है. रणवीर सिंह की फिल्मों को लेकर बात करें तो कोरोनावायरस महामारी के कारण सिनेमाघर बंद होने की वजह से रणवीर की दो बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट टाल दी गई है. एक है 1983 इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने पर आधारित फिल्म 83 जिसे कबीर सिंह ने निर्देशित किया है और इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव और पत्नी दीपिका पादुकोण, रोमी देव के रोल में है. वहीं दूसरी बड़ी बजट की फिल्म रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी जिसमें लीड रोल में अक्षय कुमार है लेकिन फिल्म रणवीर सिंह का कैमियो है.