English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में शनिवार को खबर आई कि अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के डॉक्टरों ने कहा है कि यह मामला आत्महत्या का है. डॉक्टरों के एक पैनल ने सीबीआई को अपनी राय देते हुए कहा था, ”अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की हत्या नहीं हुई थी, यह आत्महत्या का मामला है.” वहीं, अब एम्स के डॉक्टरों की रिपोर्ट पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने रिएक्शन दिया है.

 

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने लिखा है: “आपके विश्वास की परीक्षा तब होती है जब आप कठिन समय में भी मजबूत और अडिग बने रहते हैं मैं अपने परिवार और फैन्स से अपील करती हूं कि भगवान में विश्वास रखें और दिल से प्रार्थना करें. प्रार्थना करें कि सच्चाई सामने आ जाए.” श्वेता सिंह कीर्ति ने इस ट्वीट के साथ ही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक तस्वीर को भी पोस्ट किया है. फैन्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Also read:  अक्षय कुमार ने लगाया कपिल शर्मा पर आरोप, Tweet कर बोले- तुम मेरी फिल्म की मार्केटिंग टीम को घूस देते हो...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत के करियर का बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत ने ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में फिल्म ‘काय पो चे’ से कदम रखा था और इसके बाद वह ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और ‘एम.एस धोनी’ जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में भी दिखाई दिए. सुशांत सिंह राजपूत को धोनी की बायोपिक से सबसे ज्यादा पहचान मिली.