English മലയാളം

Blog

Screenshot 2023-01-25 183937

महामहिम सुल्तान हैथम बिन तारिक की ओर से, महामहिम सैय्यद फहद बिन महमूद अल सैद, मंत्रिपरिषद के उप प्रधान मंत्री ने बुधवार को डॉ. नाइफ फलाह अल हजरफ, जीसीसी महासचिव को अपने दौरे के अंत में विदाई देने के लिए उनका स्वागत किया। कर्तव्य के बारे में।

बैठक में जीसीसी की प्रगति की समीक्षा की गई और क्षेत्रीय और अंतरराष्ट्रीय विकास पर विचारों का आदान-प्रदान किया गया। बैठक के दौरान, एचएच सैय्यद फहद ने पुष्टि की कि जीसीसी क्षेत्र में सुरक्षा, स्थिरता और व्यापक विकास के लिए एक मुख्य स्तंभ है। एचएच सैय्यद फहद ने कहा कि जीसीसी देश हमेशा दुनिया के विभिन्न देशों के साथ सहयोग के संबंधों को बनाए रखने और बढ़ावा देने की कोशिश करते हैं।

Also read:  “हम एक आतंकवादी को तमिलनाडु के राज्यपाल को गोली मारने और हत्या के लिए भेजेंगे”- डीएमके प्रवक्ता शिवाजी कृष्णमूर्ति

एचएच सैय्यद फहद ने जीसीसी महासचिव के रूप में अपने मिशन के दौरान अल हजरफ द्वारा किए गए ईमानदार प्रयासों की सराहना की। उन्होंने पुष्टि की कि इन प्रयासों ने संयुक्त जीसीसी कार्रवाई में उल्लेखनीय योगदान दिया है।

Also read:  1 अगस्त से टैंकरों के लिए ट्रैकिंग डिवाइस अनिवार्य

अपनी बारी में, अल हजराफ ने ओमानी नेतृत्व और सरकार की स्थायी सफलता की कामना करते हुए जीसीसी के लिए निरंतर समर्थन के लिए ओमान सल्तनत को धन्यवाद और सराहना की। बैठक में विदेश मंत्री सैय्यद बद्र हमद अल बुसैदी ने भाग लिया।