English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-02-16 120116

UP Assembly Election 2022: पूर्व कैबिनेट मंत्री व सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) माधौगढ़ (Madhogarh) विधानसभा में सपा प्रत्याशी के लिए प्रचार करते हुए सीएम योगी (CM Yogi) पर खूब जवानी हमले बोले।

 तीसरे चरण (Third Phase) का चुनाव प्रचार अंतिम पड़ाव में है। वहीं सियासी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है, जालौन (Jalaun) में सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने बीजेपी (BJP) सरकार और योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जाति देखकर एनकाउंटर कर आते हैं।

क्या लगाया आरोप

बीजेपी से सपा में गए पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि यूपी में अपनी हार देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बौखला गए हैं। इसलिए वो सपा कार्यकर्ताओं की हत्या तथा सपा गठबंधन में शामिल भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) पर हमला कराने में नहीं चूक रहे हैं। यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री सपा के दिग्गज नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा बीजेपी सरकार में रेप की घटनाएं बढ़ी हैं।

Also read:  निर्वाचन आयोग ने नई पार्टियों के पंजीकरण के लिए नियम में दी राहत, नोटिस अवधि घटाकर सात दिन की

अपराध को लेकर आरोप

स्वामी प्रसाद मौर्य और सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के माधौगढ़ विधानसभा के प्रत्याशी राघवेंद्र प्रताप सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आए थे। उन्होंने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कानून व्यवस्था पर पीठ थपथपाने सीएम योगी के कार्यकाल में सर्वाधिक हत्याएं और रेप के मामले आए हैं। योगी के शहर गोरखपुर में व्यापारी की हत्या कर दी जाती है। लगातार वहां सात हत्याएं हुई हैं। योगी की पुलिस ने गोरखपुर में व्यापारी की हत्या कर दी। उन्नाव में दलित और पिछड़े समाज की लड़कियों के साथ रेप की वारदात घटित हुई है और पुलिस ने तेल डालकर शवों में आग लगा दी।

Also read:  राजनाथ सिंह ने की पीएम मोदी की तारिफ, कहा-पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत की वैश्विक छवि काफी बदल गई

योगी पर हमला

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि शाहजहांपुर में सपा कार्यकर्ता की निर्मम तरीके से गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बावजूद भी कानून व्यवस्था पर ये अपनी पीठ थपथपा से बाज नहीं आ रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि योगी सरकार जाति देख कर एनकाउंटर करती है, जो उनकी जाति का होता है उसे पाक साफ घोषित कर देते हैं। उन्होंने कहा कि धनंजय सिंह पर आपराधिक मामले दर्ज हैं, उसके बावजूद वो खुलेआम पुलिस लाइन के बगल में क्रिकेट मैच खेल रहा है। यूपी में योगी अपनी जात के अपराधियों पर मेहरबान हैं। अन्य जाति के लोगों का एनकाउंटर करा देते हैं। उन्होंने भारतीय सुहेलदेव समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पर हुए हमले पर बोलते हुए कहा कि योगी अपनी हार से बौखला गए हैं। 10 मार्च को योगी की विदाई तय है। वो किसी भी व्यक्ति पर हमला करवा सकते हैं।

Also read:  ‘अग्नि प्राइम’ मिसाइल का ओडिशा तट पर सफल परीक्षण