English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-02-22 114258

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत पर हमला बोलते हुए कहा कि, उनकी खुशी केवल थोड़े दिनों की है। राज्य में बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

 

उत्तराखंड में 14 फरवरी को राज्य की 70 विधानसभा सीटों पर वोट डाले गए हैं जिसके नतीजे 10 मार्च को आने हैं। एक ओर जहां सत्तारूढ़ बीजेपी एक बार फिर सत्ता में वापसी का दावा कर रही है तो वहीं विपक्ष अपनी जीत की बात कर रहा है। इसी कड़ी में उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी खुशी केवल थोड़े दिनों की है। राज्य में बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

Also read:  राज्यसभा चुनाव के लिए छत्रपती संभाजी महाराज की दावेदारी मु्श्किल में, संजय राऊत ने राज्यसभा की छटी सीट पर दावा किया

दरअसल, पुष्कर सिंह धामी ने एक बयान देते हुए कहा कि, “हरीश रावत जी के बयान बार-बार बदलते रहते हैं। कभी वो कहते हैं कि मैं मुख्यमंत्री बनना चाहता हूं तो कभी कहते हैं कि दलित मुख्यमंत्री बनना चाहिए। उनकी खुशी थोड़े दिनों की है।” उन्होंने आगे कहा, “इसमें कोई संशय नहीं कि बीजेपी की प्रचंड बहुमत की सरकार आने वाली है।”

Also read:  गुरु पर्व पर बोले PM मोदी- भारत की अखंडता सुरक्षित होने के पीछे सिख गुरुओं की महान तपस्या

हमें 48 से अधिक सीटें मिलेंगी- हरीश रावत

बता दें, इससे पहले हरीश रावत ने कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए कहा था कि, “राज्य विधानसभा चुनाव में हमें 48 से अधिक सीटें मिलेंगी।” वहीं, उन्होंने कहा कि, “अल्मोड़ा पिथौरागढ़ से 14 विधानसभाओं की सीट कांग्रेस के झोली में आती हैं तो इससे बड़ा सम्मान मेरे लिए और क्या होगा? साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी के अंदर इन दिनों जिस तरह से गुटबाजी बाहर सामने निकलते आ रहे हैं, उससे यह प्रतीत हो रहा है कि जो 2016 में बीजेपी ने महा पाप किया था वह 2022 छोड़िए 2027 में भी देखने को मिलेगा।”

Also read:  Maharashtra: दादरा नगर हवेली के सांसद मोहन ढेलकर का शव मुम्बई के एक होटल में मिला, खुदकुशी की आशंका