English മലയാളം

Blog

Screenshot 2021-12-23 112049

आरोप है कि युवती ने अपने प्रेमी अब्दुल्ला और उसके दो दोस्तों को बुला लिया। तीनों ने बेहोशी की हालत में महिला से दुष्कर्म किया। पीड़िता तीन बच्चों की मां है और पति से विवाद चल रहा है।

 

 

हापुड़ रोड स्थित काशीराम कॉलोनी में मंगलवार की रात आठ बजे एक भाजपा महिला मोर्चा की नेत्री को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दूसरे समुदाय के तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

Also read:  केंद्रीय मंत्री करहल से भाजपा प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल के काफिले पर हमला

मंगलवार सुबह बेहोशी की हालत में महिला नेता पार्क में मिली। अस्पताल में भर्ती कराने के बाद होश आया तो आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। दूसरे समुदाय की एक युवती भाजपा नेत्री को फोन पर अपने घर बुलाया था।

Also read:  राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा-जनता के बीच अपने विचार रखें। विदेशों में भारत को क्यों बदनाम कर रहे हैं

बेहोशी की हालत में किया नेत्री का दुष्कर्म
आरोप है कि युवती ने अपने प्रेमी अब्दुल्ला और उसके दो दोस्तों को बुला लिया। तीनों ने बेहोशी की हालत में महिला से दुष्कर्म किया। पीड़िता तीन बच्चों की मां है और पति से विवाद चल रहा है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि पीड़ित महिला का मेडिकल कराया गया है। नामजद आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। मामले की गंभीरता से जांच होगी।