English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-07-13 122948

हिमाचल प्रदेश में सत्ता पक्ष और विपक्ष में जुबानी हमले थमने की बजाय लगातार बढ़ते ही जा रहा है।

सीएम जयराम ठाकुर द्वारा कांग्रेस की चार्जशीट को लेकर ब्यान पर पलटवार करते हुए नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर चार्जशीट से अभी इतना डर गए है कि धमकियां देने पर उतारू हो गए हैं।

 

मुकेश ने कहा कि सीएम रिवाज बदलने की बात कर रहे थे, लेकिन रिवाज बदलने की जगह चार्जशीट के डर से उनके अंदाज जरूर बदल गए है। मुकेश ने कहा कि कांग्रेस हाईकमान ने कांग्रेस नेता राजेश धर्माणी को चार्जशीट बनाने की जिम्मेवारी सौंपी है और वो अपनी जिम्मेवारी को निभा रहे है।

Also read:  कुतुब मीनार मामले में साकेत कोर्ट सुनवाई पूरी होने के बाद कोर्ट ने आदेश सुरक्षित रखा, 9 जून को आएगा फैसला

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि चार्जशीट के डर से सरकार और मुख्यमंत्री बौखला गए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की बुनियाद पूरी तरह से हिल गई है, जिसके कारण सरकार के अंदाज और तौर तरीके भी बदल गए है। कांग्रेस कार्यकाल में भाजपा भी चार्जशीट लाई थी, लेकिन तत्काल मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने तो कभी किसी को धमकी नहीं दी।

मुकेश ने कहा कि कांग्रेस हाईकमान के राष्ट्रीय सचिव राजेश धर्माणी को चार्जशीट कमेटी का जिम्मा सौंपा है और कमेटी अपनी जिम्मेवारी निभा रही है। मुकेश ने कहा कि सत्ता से बेदखल होने के डर से सरकार इतना बिचलित क्यों हो रही है सिर्फ सत्ता ही तो जा रही है। मुकेश ने कहा कि सरकार बार बार रिवाज बदलने की बात कर रही है। वहीँ, मुकेश ने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर रिवाज बदलने का होता, तो आपका यह अंदाज न होता।

Also read:  वीआईपी पार्टी के तीन विधायक बीजेपी में शामिल होने पर मुकेश सहनी का छलका दर्द

कोटली का विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बड़ी जीत का दावा

ऊना में मंगलवार देर रात जिला कांग्रेस की एक अहम बैठक सर्किट हाउस में आयोजित हुई। बैठक में प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी गुरकीरत सिंह कोटली विशेष रूप से मौजूद रहे। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, पूर्व सांसद चंद्रेश कुमारी, विधायक सतपाल रायजादा सहित जिला के तमाम बड़े नेता और जिला और मंडलों के पदाधिकारी भी बैठक में मौजूद रहे। कांग्रेस के सह प्रभारी गुरकीरत कोटली ने जहाँ सभी नेताओं को एकजुटता का पाठ पढ़ाया, वहीं कांग्रेस हाईकमान द्वारा तय किये गए कार्यक्रमों की भी जानकारी दी। कांग्रेस सह-प्रभारी गुरकीरत सिंह कोटली ने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस पार्टी ने विपक्ष की भूमिका को बेहतरीन तरीके से निभाया है और विधानसभा चुनाव के लिए तैयार है। भाजपा ने पांच वर्ष में कोई काम नहीं किया। पुलिस पेपर लीक मामले ने हिमाचल को शर्मसार कर दिया है।

Also read:  जेल से बाहर आएंगे अनिल देशमुख,न्यायिक हिरासत खत्म