English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-02-23 081931

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की फेफना विधानसभा में जनसभा को संबोधित करने आए बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के हेलीकॉप्टर की तेज हवा से स्कूल की दीवार धराशायी हो गई। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

जेपी नड्डा मंगलवार को योगी सरकार में राज्य मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी उपेंद्र तिवारी के लिए प्रचार करने फेफना विधानसभा के रतसर इंटर कॉलेज पहुंचे थे, जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान अपने भाषण में बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि समाज को बांटना, तोड़ना, लड़ाना ये ही सपा-कांग्रेस का काम है। लोगों को डराना, मुसीबत में डालना, जमीन कब्जा करना, पैसा वसूली करना यही इनका काम है. रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच जाने की ताकत सिर्फ भाजपा में है।

Also read:  केंद्र का कृषि कानून बनाम पंजाब के 3 कृषि बिल, CM अमरिंदर बोले- 'मैं इस्तीफे से नहीं डरता'

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोगों ने राम भक्तों पर गोलियां चलाई थीं, खून की होली खेली थी। कांगेस पार्टी राम मंदिर के केस को अटकाती थी, भटकाती थी। आपने मोदी सरकार को चुना, उसके बाद सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया।आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है।

जनता को संबोधित करते हुए नड्डा आगे बोले कि मोदी के नेतृत्व में भाजपा गरीब, दलित, वंचित, शोषित, पीड़ित और समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को मुख्यधारा में लाने के लिए काम करने वाली पार्टी है। कोरोना काल में जब लॉकडाउन लगा था तब मोदी सरकार ने 20 करोड़ बहनों के जनधन खाते में 500-500 रुपये भेजे थे। साथ ही उज्ज्वला योजना के तहत उनके घरों में चूल्हा जल सका। पीएम आवास योजना के तहत 1.5 करोड़ से अधिक लोगों के पक्के आवास बने हैं। इस साल 80 लाख पक्के घर गरीबों के लिए बनेंगे।

Also read:  जेल में ही रहेंगे लालू यादव, नहीं मिली जमानत, अब 19 फरवरी को सुनवाई

BJP अध्यक्ष ने फेफना में कहा, 100 साल पहले जब महामारी आती थी तब बीमारी से ज्यादा भुखमरी से लोग मरते थे। प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना महामारी के समय 80 करोड़ लोगों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत देश के हर गरीब परिवार के घर राशन पहुंचाने का काम किया है। अखिलेश ने कोरोना टीके के संदर्भ में उत्तर प्रदेश के लोगों को गुमराह किया, उन्हें भड़काया। उन्होंने उत्तर प्रदेश की जनता के साथ छल किया है और आज खुद टीका लगाकर घूम रहे हैं। इस टीके कारण की लोगों की जान बच सकी है।

Also read:  NASA ने अंतरिक्ष से दिखाई बर्फ से ढकी हिमायल चोटी, ऐसे चमचमाती दिखी दिल्ली

नड्डा बोले कि सीएम योगी जी के पहले उत्तर प्रदेश में माफियाराज था, गुंडाराज था। आज गुंडाराज और माफियाराज समाप्त हो गया है. हमने तय किया है कि देवबंद , मेरठ, रामपुर, आजमगढ़, कानपुर और बहराइच में एंटी टेररिस्ट कमांडो सेंटर बनाएंगे। अब कोई यूपी में आतंकवादी घटनाएं करने की हिम्मत नहीं कर पाएगा।