English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-07-27 111510

27 जुलाई (भाषा) पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके में लगभग 13 साल पहले एक व्यक्ति की हत्या कर फरार हुए 34 वर्षीय आरोपी को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

अधिकारियों ने यह जानकारी देते हुए कहा कि मामला 2009 में दर्ज किया गया था और संदीप उर्फ रिंकू इस मामले में चौथा आरोपी है, जिसे गिरफ्तार किया गया।

तिलक नगर क्षेत्र में नवंबर 2009 में एक व्यक्ति का शव डीडीए बाजार के पास पाया गया था। उस दौरान पुलिस को एक व्यक्ति ने बताया था कि उसे एक ऑटो रिक्शा चालक से पता चला था कि डीडीए बाजार में एक इमारत के पास किसी ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी।

Also read:  Chenab Railway Bridge: लॉन्च हो रहा दुनिया के सबसे ऊंचे रेलवे ब्रिज का गोल्डन ज्वाइंट, गोल्डन ज्वाइंट शब्द सिविल इंजीनियरों द्वारा गढ़ा गया

पुलिस को सूचना देने वाले व्यक्ति ने यह भी कहा था कि जब वह मौके पर पहुंचा तो उसे राजा नामक अपने रिश्तेदार का शव मिला। व्यक्ति ने पुलिस को यह भी बताया था कि मृतक की छाती पर एक बड़ा सा पत्थर रखा था और उसके मुंह से खून बह रहा था।

Also read:  सिद्धू के बिगड़े बोल प्रेस कॉन्फ्रेंस में चन्नी सरकार को दी गाली

पुलिस उपायुक्त (अपराध) विचित्र वीर ने मंगलवार को कहा, “हत्या का मामला दर्ज किया गया था और जांच के दौरान तीन आरोपियों- सन्नी, राहुल और संजय को गिरफ्तार कर लिया गया।” अधिकारी ने कहा की चौथा आरोपी संदीप फरार था और उसे 2010 में भगोड़ा घोषित कर दिया गया था।

Also read:  उत्तराखंड का इतिहास बदलने को तैयार हैं सबसे युवा CM पुष्कर धामी! जानें कैसा रहा इनका अब तक का सफर

डीसीपी ने कहा कि पिछले एक साल से मामले के जांच अधिकारी आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गोपनीय सूचना के आधार पर विकास नगर में आधी रात को अभियान चलाया गया और संदीप को गिरफ्तार किया गया।