English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-08-30 113948

बरवा गांव के लिए आवासीय इकाइयों और वाणिज्यिक और प्रशासनिक रिक्त स्थान की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए, बरवा रियल एस्टेट समूह ने अंतरराष्ट्रीय विशिष्टताओं और गुणवत्ता के साथ एक अतिरिक्त इमारत विकसित करके अपने विस्तार के लिए एक नया चरण जोड़ा है।

इस विस्तार में 71 वाणिज्यिक इकाइयां शामिल हैं जो रेस्तरां, स्टोर, प्रदर्शनियों और खुदरा दुकानों की जरूरतों को पूरा करती हैं; विभिन्न आकारों के 177 अपार्टमेंट और एक हाइपरमार्केट के अलावा। इस विस्तार के लिए अपार्टमेंट में अधिभोग दर लगभग 99.5 प्रतिशत है, और यह दुकानों में 70 प्रतिशत से अधिक तक पहुंच गया है।

बरवा गांव 400,000 वर्ग मीटर के क्षेत्र में फैला हुआ है, और इसकी इमारतों को देश की स्थानीय विरासत से प्रेरित डिजाइनों की विशेषता है, जो इसे एक एकीकृत शहर बनाता है जो निवासियों, व्यापारियों और आगंतुकों के लिए सभी आधुनिक और आरामदायक जीवन शैली प्रदान करता है।

Also read:  बहरीन के राजा ने की सऊदी विदेश मंत्री की अगवानी; ठोस संबंधों पर गर्व व्यक्त करता है

आधुनिक राजमार्ग और मुख्य सड़कें और आधुनिक और कई परिवहन सुविधाओं जैसे दोहा मेट्रो और सार्वजनिक परिवहन मोड के साथ देश में सबसे महत्वपूर्ण विकास और सेवा सुविधाओं के साथ निकटता के अलावा, सभी क्षेत्रों के आगंतुकों के लिए एक आसान और सुरक्षित पहुंच में योगदान देता है। जैसे हमद अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा, हमद बंदरगाह और देश के कई महत्वपूर्ण रसद क्षेत्र।

साथ ही, यह अग्रणी परियोजना फीफा विश्व कप कतर 2022 के आगंतुकों और प्रशंसकों की जरूरतों और आकांक्षाओं को पूरा करने में योगदान देगी जो अल वाकरा और आसपास के क्षेत्रों में रहेंगे।

बरवा विलेज में 18 इमारतें हैं जिनमें विभिन्न गतिविधियों के साथ 918 उच्च गुणवत्ता वाले वाणिज्यिक स्टोर और विभिन्न आकारों के 457 अपार्टमेंट हैं। इसमें दो शॉपिंग सेंटर, रेस्तरां, स्टोर, एक मेडिकल सेंटर, एक जिम, एक अंतरराष्ट्रीय स्कूल और एक नर्सरी भी शामिल है, इसके अलावा कई सेवा सुविधाएं जैसे कि एक मस्जिद और कारों के लिए पार्किंग, और पर्याप्त हरे भरे स्थान शामिल हैं। बरवा गांव की दुकानों में अधिभोग दर लगभग 88 प्रतिशत है, जबकि यह अपार्टमेंट के लिए 99.5 प्रतिशत तक पहुंच गई है।

Also read:  विदेश मंत्री ने मास्को में रूसी समकक्ष के साथ यूक्रेन संकट पर चर्चा की

वसीफ, प्रमुख रियल एस्टेट प्रबंधन और विपणन कंपनी, वाणिज्यिक और मिश्रित उपयोग वाली परियोजनाओं का संचालन करती है जो उच्च गुणवत्ता वाले आवासीय समाधान, वाणिज्यिक और प्रशासनिक स्थान प्रदान करती हैं जो प्रतिस्पर्धी कीमतों पर सभी उपयोगकर्ताओं की आकांक्षाओं को पूरा करती हैं, और यह बरवा गांव परियोजना में प्रकट होता है और इसका विस्तार, जिसे बरवा रियल एस्टेट समूह ने किरायेदारों और आगंतुकों की जरूरतों और खुदरा दुकानों की वाणिज्यिक महत्वाकांक्षाओं के बीच एक पूर्ण संतुलन हासिल करने के लिए विकसित किया, इसके अलावा समूह की दृष्टि और रणनीतिक योजना को समर्थन और टिकाऊ परियोजनाओं के साथ अचल संपत्ति बाजार प्रदान करने के अलावा। जो सभी परिवर्तनों के साथ तालमेल रखता है।

Also read:  एनईईटी 2022 के लिए पंजीकरण शुरू; कुवैत केंद्र फिर से खुला

वसीफ, बरवा गांव को चौबीसों घंटे, सप्ताह के सातों दिन, विभिन्न सेवाएं प्रदान करता है, जिसमें सुरक्षा और सुरक्षा सेवाएं, सामान्य स्वच्छता, और सुविधाओं और उपकरणों के आवधिक रखरखाव, वाणिज्यिक परियोजनाओं के लिए एकीकृत सेवाएं प्रदान करने के अलावा, के उद्देश्य से शामिल हैं। एक स्थायी वातावरण प्राप्त करना जो निवासियों, व्यापारियों और साथ ही आगंतुकों की आवश्यकताओं को पूरा करता हो।

प्रस्तावित किराये के मूल्य भी सभी खंडों को संतुष्ट करते हैं और कतर में रियल एस्टेट कंपनियों के बीच उचित प्रतिस्पर्धा सुनिश्चित करने के लिए कतर में मौजूदा कीमतों के साथ तालमेल बनाए रखते हैं।