English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-03-17 165514

अल साल्मी 6 कथित तौर पर तूफानी मौसम का सामना करने के बाद पलट गया।

अधिकारियों ने कहा कि एक अमीराती झंडे वाला मालवाहक जहाज गुरुवार को ईरान से खराब मौसम में अरब की खाड़ी में डूब गया, बचाव दल ने अपने सभी 30 चालक दल के सदस्यों के लिए खाते का प्रयास किया। सलेम अल मकरानी कार्गो कंपनी के संचालन प्रबंधक कैप्टन निज़ार क़द्दौरा ने द एसोसिएटेड प्रेस को बताया कि अल साल्मी 6 को खराब और तूफानी मौसम का सामना करना पड़ा फिर पलट गया।

Also read:  क्राउन प्रिंस: साक्ष्य का कानून न्यायिक सुधारों की एक नई लहर का प्रतिनिधित्व करता है

कप्तान ने कहा कि बचाव दल ने चालक दल के 16 सदस्यों को बचा लिया है। अन्य 11 ने इसे लाइफ़ बेड़ा पर बनाया था जबकि एक व्यक्ति को पास के एक टैंकर ने बचा लिया था। उन्होंने कहा कि चालक दल के दो सदस्य अभी भी पानी में हैं। चालक दल में सूडान, भारत, पाकिस्तान, युगांडा, तंजानिया और इथियोपिया के नागरिक शामिल थे, क़द्दौरा ने कहा। उन्होंने कहा कि पोत कारों और अन्य कार्गो को लेकर इराक के उम्म कसर की ओर जा रहा था।

Also read:  MoPH ने 21 जनवरी को कतर में 3,204 कोविड -19 मामलों की रिपोर्ट दी

सरकारी आईआरएनए समाचार एजेंसी ने बताया कि पोत असलुयेह के तट से करीब 30 मील दूर था। आईआरएनए ने कहा कि ईरानी बचाव दल जहाज तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं।  IRNA और ईरानी राज्य टेलीविजन द्वारा जारी की गई छवियां अल साल्मी 6, एक रोल-ऑन, रोल-ऑफ वाहन वाहक की पिछली छवियों से मेल खाती हैं। मध्य पूर्व में गश्त करने वाले अमेरिकी नौसेना के 5वें बेड़े ने टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया।