English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-08-01 153724

Shiv Sena नेता आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र में वर्तमान एकनाथ शिंदे की नेतृत्व वाली सरकार को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार निश्चित रूप से गिर जाएगी।


महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और युवा सेना के प्रमुख आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने कहा कि राज्य में विश्वासघात को कभी बर्दाश्त नहीं किया जाता, इसलिए एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के नेतृत्व वाली सरकार निश्चित रूप से गिर जाएगी। कोंकण क्षेत्र की चार दिवसीय यात्रा के दौरान शिवसेना के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि शिंदे सरकार का ध्यान ”गंदी राजनीति” पर है, जनता के कल्याण पर नहीं। पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ने शिंदे सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, ”एक-डेढ़ महीने तक यह पूरा राजनीतिक नाटक चलेगा। सरकार निश्चित रूप से गिर जाएगी। महाराष्ट्र विश्वासघात को बर्दाश्त नहीं करता।” उन्होंने कहा कि राज्य में मूसलाधार बारिश हुई और बाढ़ आई, लेकिन सरकार को कोई चिंता नहीं हुई।

Also read:  देश भर में छत्रपति शिवाजी की जयंती पर दी गई श्रद्धांजलि, पीएम मोदी ने कहा-'हम उनके विजन को करेंगे पूरा'

राज्यपाल के हालिया बयान पर ठाकरे ने साधा निशाना

गौरतलब है कि शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना के 40 विधायकों ने पिछले महीने शिवसेना से बगावत कर दी थी, जिसके चलते उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार गिर गई थी। आदित्य ठाकरे ने आगे कहा कि महंगाई और बेरोजगारी है। लेकिन केवल एक चीज जिस पर लोग ध्यान केंद्रित करते हैं वह है राजनीति और अन्य दलों और उनके विधायकों को तोड़ना। आप जानते हैं कि हाल ही में राज्यपाल ने क्या कहा। उन्होंने जानबूझकर ठाणे और मुंबई का नाम लिया जहां चुनाव होने जा रहे हैं।

Also read:  बीजेपी के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा ने आज कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस का हाथ थाम लिया, उनके 5 अहम बयान

लोगों में फूट डालने की कोशिश- आदित्य

आदित्य ने कहा कि जब उद्धव जी सीएम थे तो किसी को नहीं लगा कि उनके साथ भेदभाव किया जा रहा है। लेकिन अब जानबूझकर क्षेत्रवाद लाया जा रहा है…लोगों में फूट डालने की कोशिश की जा रही है। वे महाराष्ट्र को नीचे ले जाना चाहते हैं और इसे 5 भागों में विभाजित करना चाहते हैं। संजय राऊत की बीते दिन ईडी द्वारा हुई गिरफ्तारी की ओर इशारा करते हुए ठाकरे ने कहा कि गलत के खिलाफ आवाज उठाने वालों को दबाया और निशाना बनाया जाता है।

Also read:  कोरोना का नया वैरिएंट IHU से दुनियाभर में दहशत, खतरे पर बोला WHO