English മലയാളം

Blog

Asif Basra Death; बॉलीवुड के लिए साल 2020 काल के समान रहा है। एक के बाद एक कई सितारों ने इस साल इस दुनिया को अलविदा कहा है। अब हाल ही में खबर है कि अभिनेता आसिफ बसरा (Asif Basra Suicide) का निधन हो गया है। आसिफ ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया है।

आसिफ (Asif Basra Suicide) ने ये कदम क्यों उठाया इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। अब तक पुलिस जांच में सामने आया है कि आसिफ अपनी एक विदेशी महिला मित्र के साथ किराए का मकान लेकर रह रहे थे।

Also read:  शादी के 4 साल बाद घर आईं खुशियां, बेटे के पैरेंट्स बने अमृता राव और आरजे अनमोल

बताया जा रहा है कि गुरुवार की दोपहर आसिफ (Asif Basra Suicide) अपने पालतू कुत्ते को घुमाने के लिए निकले थे। जिसके बाद उन्होंने घर वापस आकर अपने पालतू कुत्ते की ही रस्सी से फांसी लगाकर आत्मत्या कर ली। फिलहाल प्रारंभित जांच में इस मामले को आत्महत्या का मामला ही करार दिया है।

Also read:  अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम है अब 'लक्ष्मी',हमारे देवी देवताओं का अपमान करने की धृष्टता बोले मुकेश खन्ना

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पहुंच गई और जांच में जुट गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आसिफ बसरा पिछले 5 सालों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रह रहे थे। उनके साथ उनकी एक विदेशी महिला मित्र भी रहती थी। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आसिफ डिप्रेशन का शिकार थे।

Also read:  चिरंजीवी सरजा की पत्नी मेघना ने दिया बेटे को जन्म

आसिफ बसरा फेमस टीवी एक्टर हैं। उन्हें कई सारे टेलीविजन सीरियल्स, वेब सीरीज और फिल्मों में देखा गया है। आसिफ हिचकी, काय पो छे, पाताल लोक, होस्टेजेस, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई में नजर आ चुके हैं।वन्स ऑपोन ए टाइम इन मुंबई मूवी में भी उन्होंने इमरान हाशमी के पिता का किरदार निभाया था।