English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

प्रभु देवा (Prabhu Deva) अपनी यूनिक कोरियोग्राफी के साथ-साथ एक्टिंग के लिए भी खास पहचान रखते हैं. वो फिल्मों में एक्टिंग करते हुए अब कम ही देखे जाते हैं, लेकिन जब भी वो इस फिल्ड में उतरते हैं फैन्स क्रेजी हो जाते हैं. ऐसा ही आलम देखने को मिल रहा है प्रभु देवा (Prabhu Deva) के नई फिल्म के टीजर को लेकर. उनकी इस फिल्म का नाम ‘बघीरा’ (Bagheera) है. फिल्म का टीजर रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. प्रभु देवा (Prabhu Deva Bagheera) फिल्म में एक साइको की भूमिका निभाते दिख रहे हैं.

Also read:  मिलिंद सोमन ने मंदिर जाते वक्त की रास्ते की सफाई, कचरा उठाते हुए तस्वीर हुई वायरल

प्रभु देवा (Prabhu Deva) की ‘बघीरा’ (Bagheera) के टीजर में देखा जा सकता है कि वो अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं, लेकिन उनक मकसद एक ही है. टीजर में उनके लुक्स और एक्सप्रेशन्स देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में उनके द्वारा निभाया किरदार कितना खतरनाक है. प्रभु देवा वीडियो में डांस करते भी देखे जा रहे हैं. कुल मिलाकर यह फिलम फैन्स को खूब एंटरटेन करने वाली है. इस फिल्म को लेकर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

प्रभु देवा (Prabhu Deva) की ‘बघीरा’ (Bagheera) में एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर भी नजर आ रही हैं. फिल्म के टीजर को अब तक 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि प्रभु देवा एक कोरियोग्राफर होने के साथ- साथ डॉयरेक्टर, प्रोड्यूसर भी हैं. प्रभु देवा को उन्हें मुकबला, उर्वसी उर्वसी और के सेरा सेरा गानों पर जबरदस्त कोरियोग्राफी के लिए जाना जाता है. तमिल और तेलुगु फिल्मों के अलावा, उन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों जैसे वांटेड, राउडी राठौर, आर … राजकुमार, एक्शन जैक्सन और दबंग 3 का भी निर्देशन किया है. प्रभु देवा ने लव स्टोरी 1999, सुयवराम, स्ट्रीट डांसर 3 डी, देवी, देवी 2 और माइकल मदना कामाराजू जैसी कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाई है.