English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) की फिल्म ‘छलांग (Chhalaang)’ का दूसरा सॉन्ग ‘तेरी चोरियां’ रिलीज हो गया है. इस गाने में राजकुमार राव और नुसरत का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है. इससे पहले ‘छलांग’ का पहला सॉन्ग ‘केयर नी करदा (Care Ni Karda Song)’ रिलीज हुआ था. इस गाने में दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी फैन्स को काफी पसंद आ रही है. अब फिल्म का नया गाना ‘तेरी चोरियां (Teri Choriyaan Song)’ भी फैन्स को काफी लुभा रहा है. इस गाने को गुरु रंधावा ने अपनी आवाज दी है. मीठी नोक-झोंक और एक सुंदर संबंध की शुरुआत के साथ यह ट्रैक हर किसी को एक प्यार के परिपूर्ण मिश्रण के साथ, प्यार भरी भावना की याद दिलाएगा.

Also read:  Asif Basra Suicide: अभिनेता आसिफ बसरा ने की फांसी लगाकर आत्महत्या

‘तेरी चोरियां (Teri Choriyaan song Release)’ गुरू रंधावा (Guru Randhawa) द्वारा रचित और वी द्वारा संगीतबद्ध, लव रंजन और गुरु रंधावा द्वारा लिखे गए गीत और खुद गुरु रंधावा और पायल देव ने इसे अपनी आवाज दी है. अपनी नवीनतम रचना पर अपने विचारों को साझा करते हुए, गुरु रंधावा ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘तेरी चोरियां’ मेरे लिए वास्तव में विशेष है. जब नुसरत और मैं मनाली में ‘इश्क तेरा’ के गाने की शूटिंग कर रहा था, लव सर ने मुझे यह हुक लाइन ‘तेरी चोरियां (Teri Choriyaan Song Video)’ दी थी और कहा कि हमें यह गीत छलांग के लिए तैयार करना है. मैं उनके साथ दोबारा काम करने के लिए बेहद उत्साहित था, इसलिए मैंने उसी क्षण गाना लिखना शुरू कर दिया था. इस गाने में एक खुशी की लहर है, जीवंतता है, इसमें राजकुमार और नुसरत एक दूसरे को जानने का मौका देते है और एक दुसरे के प्रति प्रेम भावना रखते है , लेकिन कबूल करने के लिए तैयार नहीं हैं.

Also read:  Laxmii Social Media Reaction: ‘लक्ष्मी’ देखने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़, फैंस ने ऐसे उड़ाया फिल्म का मज़ाक

नुसरत (Nusrat Bharucha) एक महान एक्ट्रेस और स्वाभाव से बहुत विनम्र हैं और यहां तक की जब हम इश्क तेरा की शूटिंग कर रहे थे तब उन्होंने मुझे अभिनय भी सिखाया. इस बार, कोई मुझे देखने के बजाय केवल मुझे सुनेगा, लेकिन मुझे खुशी है कि राजकुमार और नुसरत इसमें शामिल हैं. मुझे यह अवसर देने के लिए मैं हंसल सर, लव सर और पूरी टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं. अपनी फिल्म के अगले ट्रैक पर बोलते हुए, निर्देशक हंसल मेहता ने कहा, “गुरु रंधावा ने इस मधुर गीत की रचना की. मुझे याद है कि हम एक जगह की खोज लिए गए थे और लव (रंजन) ने ‘तेरी चोरियां’ की शुरुआती पंक्तियों को बजाया और यह बहुत ही आकर्षक था. ट्रैक में मिठास है जो की पूरी तरह से फिल्म की मासूमियत और राजकुमार और नुसरत के रिश्ते के साथ मेल खाती है.