English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) को लेकर कुछ दिन पहले ही यह खबर आई थी कि वह जल्द ही बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी करने वाली हैं. अब खुद दीया (Dia Mirza) ने अपनी इंस्टा स्टोरी से मेहंदी लगी हाथ वाली फोटो शेयर की जिसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि दीया की शादी की रस्में शुरु हो गई है. दीया की मेहंदी लगी हाथ की फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं फैन्स जमकर दीया की फोटो भी शेयर कर रहे हैं.

Also read:  कंगना रनौत ने जो बाइडेन को बताया 'गजनी बाइडेन' बोलीं- 'एक साल से ज्यादा नहीं ट‍िक पाएंगे

 

दीया (Dia Mirza) की वायरल  हो रही फोटो में उन्होंने व्हाइट कलर का आउटफिट पहना हुआ है. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं उनकी हाथों पर लगी मेहंदी और चेहरे का ग्लो जाहिर करता है दिया काफी खुश है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दीया बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी करने जा रही हैं. स्पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक दीया मिर्जा (Dia Mirza) 15 फरवरी यानी आज वैभव के साथ सात फेरे लेंगी, जिसमें उनके कुछ खास दोस्त, फैमिली मेंबर ही शामिल होंगे. यह शादी बेहद प्राइवेट रखी जाएगी जिसमें दोनों के तरफ के करीबी लोग ही शामिल हो सकेंगे.

Also read:  नेहा कक्कड़ के बचपन का Video हुआ वायरल, इस तरह गाती थीं जगरातों में भजन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान दीया और वैभव की दोस्ती बढ़ी. और दोनों ने काफी समय एक दूसरे के साथ बिताया. आपको बता दें कि वैभव मुंबई के बिजनसमैन और इन्वेस्टर हैं. साथ ही वह जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के पति थे. सुनैना और वैभव की एक बेटी भी है. दीया की पहली शादी साहिल संघा से हुई थी. फिर दोनों 11 साल साथ रहने के बाद 2019 में सोशल मीडिया पर अलग होने की घोषणा की.