English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर काफी चर्चा में आ गए थे. ट्विटर पर उनकी तीखी नोकझोंक के बाद काफी विवाद छिड़ गया था.  अब एक बार फिर से कंगना और दिलजीत (Diljit Dosanjh Twitter) में बहस छिड़ गई है. दरअसल, हाल ही में दिलजीत दोसांझ ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ऑडियो क्लिप शेयर किया. इस ऑडियो में दिलजीत कंगना रनौत का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं. ऑडियो में दिलजीत दोसांझ कह रहे हैं, “हे भगवान, मुझे आप लोगों से कुछ शेयर करना है.”

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) आगे कह रहे हैं, “2, 3 लड़कियां हैं, जो जब तक सुबह में मेरा नाम नहीं जप लेती, तब तक उनका खाना नहीं पचता. यह कुछ ऐसा है कि जब डॉक्टर आपको बताए कि दो गोली सुबह और दो गोली शाम को लेना. तभी उनका खाना पच पाएगा. उनमें से एक लड़की की आवाज काफी इरिटेटिंग है, बहुत इरिटेटिंग. तो उनको भाव मत दो. वो खुद को फंदा लगा लेंगे. ओके टाटा.”

Also read:  सैंडलवुड ड्रग्स केस: विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा गिरफ्तार, चार महीने से थे फरार

दूसरे ट्वीट में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने कंगना (Kangana Ranaut) को नफरत फैलाने से मना किया था. दिलजीत दोसांझ ने लिखा था, “नफरत मत फैलाओ. कर्म बहुत ही महत्वपूर्ण चीज है. हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई, जैन, बुद्धिस्ट. हम सब एक है. यह हमें भी बचपन में भी सिखाया गया है. आज भी, अलग-अलग धर्मों में विश्वास रखने वाले लोग फिल्म के सेट पर एक साथ काम करते हैं, बिल्कुल परिवार की तरह. कुछ लोग दुनिया को जलता हुआ देखना चाहते हैं.”

Also read:  Mirzapur 2 Review: कुछ नहीं बदला है मिर्जापुर में, सिर्फ मुन्ना, कालीन और गुड्डू का भौकाल