English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-03-05 141554

दुबई में सड़क और परिवहन प्राधिकरण (आरटीए) ने कनाडा के विशेषज्ञ अस्पताल के साथ अपने सभी कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए सभी निजी चिकित्सा लेनदेन की निगरानी और सुविधा के लिए एक कार्यालय आवंटित करने के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए।

यह कदम कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए विशेष छूट के अलावा आरक्षण में प्राथमिकता, फोन पर चिकित्सा परामर्श, रोगियों को प्राप्त करने, सर्जरी के लिए विशेष सुविधाएँ, अस्पताल में रहने और दवाओं की लागत जैसी सेवाओं को प्राप्त करने में मदद करेगा।

Also read:  यूएई और इजरायल नागरिकों के लिए आपसी वीजा मुक्त यात्रा पर सहमत

उद्घाटन में प्राधिकरण में प्रशासनिक सेवा विभाग के निदेशक इस्सा अल-अमीरी और दुबई में कनाडाई विशेषज्ञ अस्पताल के कार्यकारी निदेशक डॉ याशर अली ने भाग लिया। दोनों पक्षों ने रणनीतिक सहयोग के महत्व और सहयोग को विकसित करने और बढ़ाने के तरीकों पर चर्चा की।

अल अमीरी ने कहा कि सड़क और परिवहन प्राधिकरण हमेशा हमारे कर्मचारियों और उनके परिवारों के स्वास्थ्य और आराम को हमारी प्राथमिकताओं में सबसे ऊपर रखता है। “हम इस सेवा के माध्यम से कनाडा के विशेषज्ञ अस्पताल के साथ सहयोग करके प्रसन्न हैं। चिकित्सा सेवाएं जो सड़क और परिवहन प्राधिकरण के कर्मचारियों के अलावा उनके परिवार के सदस्यों के लिए विशिष्ट स्वास्थ्य सेवाएं प्राप्त करने में योगदान देंगी।

Also read:  कुरैयट डिसेलिनेशन प्लांट को मरम्मत कार्य से गुजरना होगा

डॉ याशर अली ने कहा, “हमें दुबई में सड़क और परिवहन प्राधिकरण के साथ इस समझौते पर गर्व है क्योंकि इसकी अच्छी प्रतिष्ठा और दुबई में विशिष्ट उपस्थिति है और कनाडा के अस्पताल के पास लंबे समय से चली आ रही प्रतिष्ठा के आधार पर दुनिया को प्रदान करने वाली चिकित्सा सुविधा है।

Also read:  2022 के पहले 3 महीनों में सड़क हादसों में 65 लोगों की जान गई

याशर ने कहा, “यह दुबई का पहला अस्पताल है जो इस विशिष्ट सेवा को प्रदान करता है और यह सरकारी क्षेत्र के साथ सहयोग करने और हमारी उपस्थिति को बढ़ाने के लिए अस्पताल की उत्सुकता को पुष्ट करता है।”