English മലയാളം

Blog

Screenshot 2023-06-01 143702

दुबई के वित्तीय केंद्र जिले DIFC में गेट एवेन्यू मॉल बड़े पैमाने पर पुनर्विकास के दौर से गुजर रहा है। हाल ही में स्थान की यात्रा से पता चला कि कई दुकानें बंद कर दी गई थीं या विशेष रूप से जोन बी में स्थानांतरित कर दी गई थीं।

जोन बी के बाहर मुख्य पार्किंग भी हाल ही में बंद कर दी गई थी। होर्डिंग्स के बाहर एच एंड एच विकास द्वारा ईडन हाउस के साइनेज दिखाए गए हैं। शेख जायद रोड से कुछ दूर स्थित, ईडन हाउस एक अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स है जिसमें मिशेलिन-स्टार रेस्तरां मूनराइज है।अब, मॉल प्रबंधन ने खलीज टाइम्स से पुष्टि की है कि जोन बी में नए घटनाक्रम आ रहे हैं।

Also read:  ओमरान दक्षिण अल शरकियाह में दो पार्क विकसित करेगा

“जैसा कि हम अपने समुदाय, आगंतुकों और निवासियों के लिए गेट एवेन्यू अनुभव को नया और उन्नत करना जारी रखते हैं, जिले के जोन बी का और विकास आज हमारे पास मौजूद मजबूत पेशकश का पूरक होगा। नया मिश्रित उपयोग विकास वाणिज्यिक, खुदरा, आतिथ्य और आवासीय स्थानों की पेशकश करने के लिए है, और सभी के आनंद लेने के लिए जिले की जीवन शैली की पेशकश को और बढ़ाएगा।

Also read:  अलऊला ओल्ड टाउन को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ पर्यटन गांवों में से एक के रूप में नामित किया गया है

इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए, मॉल ने आगंतुकों को सूचित किया कि जोन बी में कई वेलनेस स्पॉट और रेस्तरां को जोन सी और डी में स्थानांतरित कर दिया गया था। जोन बी मॉल में सबसे लोकप्रिय क्षेत्रों में से एक था, जिसमें कई रेस्तरां और कैफे थे। इसने SALT कैंप और M2L मार्केट को भी होस्ट किया।

गेट बिल्डिंग से सेंट्रल पार्क टावर्स तक 880 मीटर तक फैला, गेट एवेन्यू कला, खरीदारी और बच्चों की गतिविधियों के लिए एक लोकप्रिय स्थान बन गया था। पिछले महीने, ज़ोन डी ने दुकानदारों के लिए आदमकद सांप और सीढ़ी की सक्रियता का आयोजन किया। कई दीर्घाओं, प्रमुख ब्रांडों और सुपरमार्केट के सैरगाह के साथ, स्थान अक्सर गतिविधियों से गुलजार रहता है।

Also read:  कतर में सप्ताहांत ठंडा रहेगा; क्यूएमडी उच्च समुद्र की चेतावनी

हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि मॉल के इंटरकनेक्टेड नॉर्थ, सेंट्रल और साउथ जोन को जोन ए, बी, सी और डी में रीब्रांड किया गया था।