English മലയാളം

Blog

Screenshot 2023-09-18 114638

यूएई निवासी अब शनिवार, 23 सितंबर को सुबह 10 बजे से शुरू होने वाले ग्लोबल विलेज के 28वें सीजन के लिए अपने वीआईपी पैक प्रीबुक कर सकते हैं। आरक्षण के लिए केवल सीमित संख्या में पैक उपलब्ध हैं।

एक भाग्यशाली वीआईपी पैक खरीदार को इस सीज़न का पैक खरीदते समय एक मेगा पुरस्कार जीतने का मौका मिलता है – Dh28,000 का चेक, जो गंतव्य के 28वें सीज़न के उपलक्ष्य में है।

वीआईपी पैक्स की आधिकारिक बिक्री 30 सितंबर से शुरू होगी। वर्जिन मेगास्टोर टिकट वेबसाइट के माध्यम से आरक्षण किया जा सकता है। वीआईपी पैक्स की प्री-बुकिंग से आगंतुकों को 30 सितंबर, 2023 को सार्वजनिक बिक्री से 24 घंटे पहले 29 सितंबर को अपनी खरीदारी करने का मौका मिलेगा।

Also read:  हिंदुत्व के फायर ब्रांड नेता प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने गोवा के सीएम प्रमोद सांवत से की मुलाकात, सीएम ने रक्षात्मक रणनीति को सराहा

मेहमान डायमंड, प्लैटिनम, गोल्ड या सिल्वर वीआईपी पैक के बीच चयन कर सकते हैं। सभी पैक्स में वीआईपी प्रवेश टिकट, पार्किंग विशेषाधिकार और वंडर पास शामिल होंगे जिनका उपयोग रिप्ले बिलीव इट ऑर नॉट!, साइबर सिटी स्टंट शो और कार्निवाल सहित कई ग्लोबल विलेज आकर्षणों में किया जा सकता है।

Also read:  इंडोनेशियाई और कुवैती संसदों के वक्ताओं ने घनिष्ठ संबंधों की तलाश की

इस सीज़न में, केवल 30 डायमंड वीआईपी पैक Dh7000 में खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। प्लैटिनम पैक Dh2950 में खरीदा जा सकता है, गोल्ड पैक की कीमत Dh2250 और सिल्वर पैक की कीमत Dh1750 होगी। स्थिरता के वर्ष को चिह्नित करने के लिए, सभी वीआईपी पैक्स में बदलाव के बीज शामिल होंगे जिन्हें मेहमानों को संयुक्त अरब अमीरात में बोने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

Also read:  पांच राज्यों में चुनाव के बीच प्रधामंत्री का आया बयान, कहा- हमने जय और पराजय दोनों देखी

वैध एमिरेट्स आईडी वाले ग्राहक और जिनकी आयु 18 वर्ष या उससे अधिक है, वे अतिरिक्त नियम और शर्तों के साथ वीआईपी पैक खरीदने के पात्र हैं। ग्लोबल विलेज 18 अक्टूबर, 2023 को खुलेगा, जिसमें आगामी सीज़न के बारे में अधिक जानकारी आने वाले हफ्तों में मिलने की उम्मीद है।