English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-03-21 112332

एक एशियाई व्यक्ति के साथ मारपीट और ब्लैकमेल करने के बाद तीन अफ्रीकी महिलाओं पर Dh28,000 का जुर्माना लगाया गया है और तीन साल जेल की सजा सुनाई गई है।

एक आरोपी ने व्हाट्सऐप पर यूरोपीय महिला का वेश बनाकर उस व्यक्ति को बहला-फुसलाकर लालच दिया। ऑनलाइन गोरी महिला के रूप में पोज देते हुए आरोपी ने पीड़िता के साथ फोन नंबर का आदान-प्रदान किया और एक होटल में रात के खाने के लिए मिलने के लिए तैयार हो गया। जब वह आदमी होटल में पहुंचा तो महिलाओं ने घात लगाकर हमला किया उसकी आवाजाही को प्रतिबंधित कर दिया और उसका बटुआ ले लिया। इसमें से महिलाओं ने 120 रुपये नकद चुराकर उसका क्रेडिट कार्ड ले लिया।

Also read:  गुरुवार से दो पवित्र मस्जिदों में मास्क पहनना, शारीरिक दूरी अनिवार्य

पीड़िता ने कहा कि महिलाओं ने तब उसे जान से मारने की धमकी दी जब तक कि उसने अपना पिन नंबर नहीं बताया उसने उन्हें दे दिया। आरोपियों ने कहा कि उन्होंने उसके कार्ड का उपयोग करके Dh1,000 निकालने की योजना बनाई।

Also read:  माता-पिता ने ओमान में स्कूली बस दुर्घटनाओं को रोकने के लिए कड़े कदम उठाने का आग्रह किया

उन्होंने कहा कि आरोपी ने जबरन उसके कपड़े उतारे, उसका वीडियो बनाया और फिर तीन में से दो महिलाएं वहां से चली गईं। 20 मिनट बाद महिलाएं नकदी लेकर वापस लौटीं। पीड़िता ने उन्हें नजरअंदाज कर भागने की कोशिश की लेकिन उन्होंने उसे पकड़ लिया और सुबह पांच बजे तक बांध कर रखा. पैसे लौटाने के बाद उन्होंने उसे जाने दिया। वह आदमी फिर अपने वाहन पर वापस चला गया और तब तक इंतजार करने लगा जब तक कि उसने आरोपी को होटल से बाहर निकलते नहीं देखा।

Also read:  नाइजर, मॉरिटानिया और चाड वर्ल्ड एक्सपो 2030 की मेजबानी के लिए सऊदी बोली का करते हैं समर्थन

तीनों अलग-अलग टैक्सी लेकर वहां से फरार हो गए। पीड़ित ने उनमें से एक का पीछा किया और पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद गश्ती दल ने तीन में से दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। तीसरी महिला को बाद में दुबई में पकड़ा गया।