English മലയാളം

Blog

Screenshot 2023-06-13 154340

अमीरात की प्रीमियम अर्थव्यवस्था पर आप जल्द ही दुबई से चुनिंदा भारतीय शहरों की यात्रा कर सकते हैं। एयरलाइन ने घोषणा की कि यह पेशकश 29 अक्टूबर से मुंबई और बेंगलुरु के लिए उड़ान भरने वाले यात्रियों के लिए उपलब्ध होगी।

एयरलाइन ने मंगलवार को एक बयान में कहा, “अमीरात अपने नए रेट्रोफिटेड फ्लैगशिप A380 विमान को इन दो लोकप्रिय भारतीय बिंदुओं पर संचालित करेगा, जिसमें नई प्रीमियम इकोनॉमी सीटें होंगी, साथ ही ताज़ा इंटीरियर भी होगा जो अन्य सभी केबिन वर्गों में एक उन्नत अनुभव प्रदान करेगा।”

Also read:  कुवैत में सभी नए प्रवासियों और कुछ निवासियों के लिए दवा-मुक्त परीक्षण

प्रीमियम इकोनॉमी में शानदार सीटें और अधिक लेगरूम है। 29 अक्टूबर से यात्रा के लिए “तत्काल” सीटें बुक की जा सकती हैं। वाहक ने कहा कि रेट्रोफिटेड और एन्हांस्ड एमिरेट्स A380s का रोल आउट गति पकड़ रहा है, जिसमें चार-श्रेणी का कॉन्फ़िगरेशन है। “अधिक वैश्विक गंतव्यों के लिए उड़ानों पर प्रीमियम अर्थव्यवस्था तैनात की जाएगी।”

Also read:  ओमान में 21 अगस्त तक 2,700 निवेशक रेजिडेंसी कार्ड जारी किए गए

वर्तमान में, यह पेशकश लंदन हीथ्रो, सिडनी, ऑकलैंड, क्राइस्टचर्च, मेलबर्न और सिंगापुर के अलावा अमेरिकी बिंदुओं न्यूयॉर्क जेएफके, सैन फ्रांसिस्को और ह्यूस्टन सहित वैश्विक स्तर पर नौ गंतव्यों के लिए उड़ानों पर उपलब्ध है।

Also read:  अंतर्राष्ट्रीय आयरनमैन चैम्पियनशिप: आरओपी ने यातायात प्रतिबंधों की घोषणा की

प्रीमियम इकोनॉमी केबिन जुलाई में लॉस एंजिल्स में अपनी शुरुआत करेंगे, जिससे 2023 के अंत तक विशिष्ट उत्पाद की पेशकश करने वाले मार्गों की संख्या 12 हो जाएगी।