English മലയാളം

Blog

करवाचौथ के मौके पर महिलाएं लाल रंग के आउटफिट्स पहनना ज्यादा पसंद करती हैं, क्योंकि ऐसा माना जाता है कि ये रंग सुहागिन महिलाओं की पहचान होता है लेकिन एक और वजह है इस रंग को बिंदास होकर कैरी करने का कि ये हर एक स्किन टोन को सूट करता है। गोरी रंगत हो या सांवली या फिर डार्क, रंग के अलग-अलग शेड्स सभी पर जंचते हैं। लेकिन और भी कलर्स हैं जिनके साथ आप इस करवाचौथ एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। साड़ी, सूट, शरारा, गाउन हर एक आउटफिट में ये कलर्स बहुत जंचते हैं। तो कौन से कलर्स हैं इसमें शामिल,

बैंगनी रंग(पर्पल कलर)

अगर आपको ऐसा लगता है कि पर्पल कलर के आउटफिट्स इस मौके के लिए सही ऑप्शन्स नहीं, तो आप गलत हैं। अलग-अलग शेड्स में अवेलेबल ये कलर इंडियन स्किन टोन के हिसाब से परफेक्ट होते हैं। और सूट हो या साड़ी, हर एक ट्रेडिशनल वेयर में बहुत खूबसूरत लगते हैं।

Also read:  आसानी से वजन घटाना चाहते हैं, तो सर्दियों में अपनी डाइट में करने होंगे ये 5 बदलाव!

नारंगी रंग (ऑरेंज कलर)

ऑरेंज कलर पूजा-पाठ के मौके पर पहनने के लिए शुभ कलर माना जाता है। और ये भी उन कलर्स में शामिल है जो गोरी से लेकर सांवली हर रंगत पर जंचता है। तो बिंदास होकर इस कलर के आउटफिट्स को पहनकर करवाचौथ पर पाएं खूबसूरत लुक।

पीला रंग (येलो कलर)

किसी खास मौके पर आउटफिट्स के कलर को लेकर हो रही हैं कनफ्यूज, तो बेझिझक होकर पीले रंग का ऑप्शन चुनें। हर एक मौके के लिए परफेक्ट ये रंग, हर स्किन पर तो जंचता ही है साथ ही डे फंक्शन हो या नाइट, इसके हिसाब से भी बेस्ट होता है।

Also read:  रोजाना सुबह खाली पेट पिएं एक गिलास मेथी का पानी, हेल्दी पाचन के साथ मिलेंगे ये 7 जबरदस्त फायदे!

फुशिया पिंक

रेड के ऑप्शनल कलर के तौर पर इसे ट्राय कर सकते हैं। फुशिया पिंक ज्यादातर महिलाओं के फेवरेट कलर में शामिल होता है। हैवी आउटफिट हो या लाइट दोनों में ही ये रंग बखूबी फिट बैठता है। इस रंग के आउटफिट्स के साथ बहुत ज्यादा मेकअप और जूलरी के बिना भी लुक फीका नहीं लगता।

हरा रंग (ग्रीन कलर)

ग्रीन कलर के सबसे ज्यादा शेड्स आते हैं। तो सी ग्रीन नहीं तो मेहंदी ग्रीन, पैरट ग्रीन जैसे इतने ज्यादा ऑप्शन्स हैं आपके पास कि ये कनफ्यूज़ नहीं बल्कि आपकी मदद ही करेंगे।

Also read:  एनर्जी और आयरन की कमी को दूर करने के लिए रोज खाएं काला चना, जानें बेमिसाल लाभ

ऑफ वाइट कलर

बदलते वक्त के साथ फैशन ही नहीं लोगों की सोच में भी बदलाव आया है। पहले जहां लोग व्हाइट कलर को शुभ मौके पर पहनना अवॉयड करते थे वहीं अब ये लोगों के एथनिक वेयर्स का फेवरेट कलर बन चुका है। तो सोचना क्या आप भी इस करवाचौथ इस कलर को करें शामिल।

नीला रंग (ब्लू कलर)

हर एक स्किन टोन पर जंचने वाले इस कलर के आउटफिट्स को चुनकर यकीन मानिए न सिर्फ आप खूबसूरत नजर आएंगी बल्कि हर किसी की नजरें आप पर ही आकर टिकेंगी।