English മലയാളം

Blog

नई दिल्‍ली: 

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने डांस को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं. उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है. हाल ही में उनका डांस वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह गोल्डन गाउन में ‘मुन्नी बदनाम’ (Munni Badnam) और ‘हे बेबी’ (Hey Baby) गाने पर जबरदस्त डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा के साथ-साथ वीडियो में फराह खान और गीता कपूर भी जबरदस्त अंदाज में थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

 

Also read:  Muralitharan Biopic: मुरलीधरन की बायोपिक में दिखेंगे तमिल सुपरस्टार विजय सेतुपति,

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इस वीडियो में फराह खान (Farah Khan), गीता कपूर (Geeta Kapoor), टेरेंस लेविस (Terrence Lewis) और इंडियाज बेस्ट डांसर के बाकी कंटेस्टेंट के साथ फराह खान द्वारा कोरियोग्राफ पर किये गए गानों पर थिरकती नजर आ रही हैं. खासकर हे बेबी और मुन्नी बदनाम सॉन्ग पर मलाइका अरोड़ा के डांस मूव्स देखने लायक होते हैं. वीडियो में मलाइका अरोड़ा के डांस के साथ-साथ गोल्डन गाउन में उनका लुक भी तारीफ के लायक है. इसके अलावा एक्ट्रेस का एक और वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह रोमांटिक अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Also read:  Ranveer Singh की शर्टलेस तस्वीर पर पत्नी दीपिका पादुकोण ने किए ऐसे कमेंट, एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन देख दंग हुए फैंस

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने डांस के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उनके लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं, जिसमें गोल्डन गाउन में उनका लुक वाकई तारीफ के लायक लग रहा था. बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा कोरोना वायरस पॉजिटिव हुई थीं, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से दी थी. हालांकि, कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद मलाइका ने इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर धमाकेदार वापसी की है.

 

Also read:  Sana Khan के अतीत पर यूजर ने बनाया नेगेटिव Video तो एक्ट्रेस ने लगाई फटकार, बोलीं- किसी को डिप्रेशन में मत धकेलो