English മലയാളം

Blog

1908340

रियाद में MDLBeast संगीत समारोह ने अपने दूसरे दिन के दौरान 200,000 से अधिक आगंतुकों ने भाग लिया।  MDLBeast संगीत समारोह  ने अन्य वैश्विक त्योहारों को मात दी। शुक्रवार को रिकॉर्ड उपस्थिति के साथ, एमडीएल बीस्ट म्यूजिक फेस्टिवल दुनिया भर में सबसे अधिक भाग लेने वाले संगीत कार्यक्रम के शीर्ष पर पहुंच जाएगा।

Also read:  PM मोदी ने ग्रेटर नोएडा में किया वर्ल्ड डेयरी समिट का उद्घाटन, बोले- किसानों महिलाओं के लिए फायदेमंद होगा डेयरी क्षेत्र

MDLBEAST साउंडस्टॉर्म 21, चार दिवसीय ब्लॉकबस्टर संगीत समारोह जो गुरुवार से शुरू हुआ। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध गायक और संगीतकार उत्सव के स्थल रियाद के उत्तर में बनबन में कई स्थानीय कलाकारों के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं। इस क्षेत्र के सबसे बड़े संगीत समारोह के पहले दिन 180,000 से अधिक लोगों ने भाग लिया।

Also read:  भारत बायोटेक की Nasal Vaccine के क्लीनिकल के लिए CDSCO ने की DCGI से ट्रायल को मंजूरी देने सिफारिश की

यह उत्सव एक बहु-संवेदी, बहु-स्तरीय अनुभव प्रदान करता है। जो स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय दोनों प्रतिभाओं को प्रदर्शित करता है। यह कई जिलों में सांस्कृतिक परिदृश्य के सभी क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करता है। इंद्रियों के लिए एक दावत, यह त्योहारों को एक ही स्थान पर विश्व स्तरीय कला, संस्कृति और भोजन में सबसे नवीन, immersive अनुभवों का आनंद लेने में सक्षम करेगा।

Also read:  गुजरात के युवा नेता, हार्दिक, जिग्नेश और अल्पेश कहां हैं 2017 चुनाव के बाद, 2022 चुनाव में कहां हैं इनका भविष्य

किंगडम में विज़न 2030 के तहत संगीत कार्यक्रम और संगीत कार्यक्रम भी हुए हैं। जिसमें अशर से लेकर के-पॉप बैंड बीटीएस तक के कलाकार राजधानी में बिक चुकी भीड़ का प्रदर्शन कर रहे हैं।