English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

श्रीलंका के दिग्गज स्पिनर रहे मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) के जीवन पर फिल्म बनने जा रही है. इस फिल्म में उनके रोल को तमिल सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) निभा रहे हैं. मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan Biopic) की बायोपिक को लेकर बीते कई महीनों से बातें सामने आ रही थीं. लेकिन अब फिल्म ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने इस पर पक्की मुहर लगा दी है. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट से इस बात की जानकारी दी है कि इस बायोपिक को लेकर जल्द ही आधिकारिक अपडेट्स भी सामने आ जाएंगे.

 

फिल्म ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट पर एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें लिखा है: “विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) इज  मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan).” इस खबर के सामने आने के बाद विजय सेतुपति और मुथैया मुरलीधरन के फैन्स के बीच काफी खुशी देखने को मिल रही है. यूजर्स ट्वीट के जरिए खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म मुख्य रूप से तमिल में बनेगी और इसे दुनिया भर में कई अन्य भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

Also read:  Rajinikanth: उच्च रक्तचाप के चलते रजनीकांत अस्पताल में भर्ती, फैंस मांग रहे सलामती की दुआ

विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की भारी भरकम फैन फॉलोइंग है. उनकी फिल्में रिलीज होते ही धमाल मचा देती हैं. वहीं बात करें मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) की तो उन्होंने टेस्‍ट और वनडे क्रिकेट दोनों में सबसे ज्‍यादा विकेट लिए हैं. उन्‍होंने 133 टेस्‍ट में 800 विकेट और 350 वनडे में 534 विकेट निकाले हैं. हालांकि क्रिकेट करियर के दौरान उनके गेंदबाजी एक्‍शन पर काफी सवाल उठे थे. कई बार उनके एक्‍शन की शिकायत की गई थी. बता दें कि मुथैया मुरलीधरन मेंटोर के तौर पर आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़े हुए हैं.

Also read:  एक बार फिर करणी सेना के निशाने पर आई प्रकाश झा की 'आश्रम', टाइटल को लेकर मचा हंगामा