English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) जल्द ही ‘पोइजन 2 (Poison 2)’ में नजर आने वाले हैं. यह सीरीज जी5 पर रिलीज होगी. बदले की कहानी पर आधारित यह सीरीज 16 अक्टूबर को रिलीज होगी. ‘पोइजन’ में पहले अरबाज खान (Arbaaz Khan) नजर आए थे, वहीं, दूसरे सीजन में आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani Interview) को कास्ट किया गया है. हाल ही में अपनी अपकमिंग सीरीज को लेकर आफताब ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान एक्टर ने अपने किरदार को लेकर कई बाते बताईं.

Also read:  Laxmii Box Office: ओटीटी पर रिकॉर्ड बनाने वाली अक्षय कुमार की फ़िल्म का जानिए ओवरसीज़ में हाल

 

आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) ने ‘पोइजन 2 (Poison 2)’ में काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे हमेशा इस तरह का किरदार निभाना था, जिसमें एक्शन और थ्रिलर हो. जब मुझे ‘पोइजन 2’ ऑफर हुआ, तो मैं बहुत खुश हो गया, क्योंकि उसमें मुझे वह सारे एलिमेंट दिखे, जो मुझे हमेशा निभाने थे. मुझे लगा कि इससे बेहतर स्क्रिप्ट मुझे फिलहाल कहीं नहीं मिलेगी. इसलिए मैंने फौरन हां कह दी. क्योंकि डायरेक्टर जो हैं, विशाल पांड्या, वह भी मेरे अच्छे दोस्त हैं. इससे पहले हमने कई सारे प्रौजेक्ट एक साथ किए थे.”

Also read:  Malaika Arora के मम्मी पापा से मिलने पहुंचे Arjun Kapoor, परिवार संग किया डिनर

वहीं, जब आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) से पूछा गया कि सीरीज में आपका किरदार नेगेटिव है या पॉजिटिव? तो इस पर एक्टर ने कहा, “इसमें थोड़ा-सा सस्पेंस एलिमेंट है. कैरेक्टर में काफी सारे लेयर्स हैं. अगर आपको किरदार को लेकर कंफ्यूजन लग रहा है तो यह हमारे लिए खुशी की बात है, क्योंकि यही हमारा इरादा था. आदित्य सिंह राठौर, जो किरदार का नाम है, वह मिस्टरी और सस्पेंस वाला किरदार है. क्योंकि लोगों को पता नहीं है कि आखिर ये कौन है और किस मकसद से आया है और किस लिए वह लोगों से बदला लेना चाहता है?”

Also read:  मिलिंद सोमन ने मंदिर जाते वक्त की रास्ते की सफाई, कचरा उठाते हुए तस्वीर हुई वायरल