English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की हाल ही में कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्टर काफी कमजोर नजर आ रहे हैं. तस्वीर एक अस्पताल की है, जिसमें संजय दत्त (Sanjay Dutt Photo Viral) किसी डॉक्टर के साथ खड़े हुए हैं. बता दें, कुछ ही दिनों पहले इस बात का खुलासा हुआ था कि एक्टर संजय दत्त को कैंसर है और उन्होंने इसके कारण फिल्मों से फिलहाल ब्रेक ले लिया है. वहीं, संजय दत्त की इस फोटो को देख हर कोई हैरान है और फैन्स उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

Also read:  Laxmii Social Media Reaction: ‘लक्ष्मी’ देखने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़, फैंस ने ऐसे उड़ाया फिल्म का मज़ाक

इस फोटो में संय दत्त (Sanjay Dutt Twitter) काफी कमजोर लग रहे हैं. तस्वीर में एक्टर ने ब्लू कलर की शर्ट पहनी हुई है, साथ ही एक स्लिंग बैग लटकाया हुआ है. संजय दत्त की इस फोटो पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, “बाबा आप तो बहुत कमजोर हो गए हैं.” अपनी तबियत को लेकर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने एक ट्वीट करते हुए कहा था,  “हाय दोस्तों, मैं अपने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए छोटा-सा ब्रेक ले रहा हू्ं. मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे चिंता न करें या अनावश्यक रूप से अटकलें न लगाएं.”

Also read:  करीना, आलिया, रणबीर सहित पूरी कपूर फैमिली रणधीर कपूर की बर्थडे पार्टी में हुई शामिल

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो संजय दत्त (Sanjay Dutt) आखिरी बार फिल्म ‘सड़क 2 (Sadak 2)’ में नजर आए थे. हालांकि, इस फिल्म को ज्यादा लोकप्रियता नहीं मिली. इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इससे पहले संजय दत्त अर्जुन कपूर और कृति सेनन के साथ फिल्म ‘पानीपत (Panipat)’ में नजर आए थे.

Also read:  कोरोना वायरस ने ली एक और अभिनेत्री की जान, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की हीरोइन का निधन