English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों काफ सुर्खियों में है. दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput) में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद, एनसीबी ने सारा अली खान (Sara Ali Khan Instagram) से भी पूछताछ की थी. वहीं, हाल ही में सारा अली खान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा अली खान मुंबई एपरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. वीडियो में सारा ने अपने चेहरे पर मास्क और शील्ड लगा रखी है. वीडियो मे देखा जा सकता है कि सारा अली खान मीडिया को इग्नोर कर रही हैं.

Also read:  सैंडलवुड ड्रग्स केस: विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा गिरफ्तार, चार महीने से थे फरार

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सारा अली खान किस तरह मीडिया से बचती नजर आ रही हैं. सारा के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, एक्ट्रेस सारा अली खान चेन्नई में अपनी फिल्म की शूटिंग को पूरा करके वापस मुंबई लौटी हैं.

Also read:  New Year पर मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ शेयर की प्यारी सी फोटो

वहीं, एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही एक्ट्रेस, वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ फिल्म ‘कूली नंबर वन’ में नजर आएंगी. यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी. ‘कूली नंबर वन’ गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म का रिमेक है. वहीं, इसके अलावा सारा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.