English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-11-16 174302

इस क्षेत्र में पहले फीफा विश्व कप के साथ केवल कुछ ही दिन दूर, सुप्रीम कमेटी फॉर डिलीवरी एंड लिगेसी (SC) ने अल बिद्दा पार्क में फीफा फैन फेस्टिवल में फैन एंगेजमेंट सेंटर लॉन्च किया है।

 

SC के फैन लीडर नेटवर्क के सदस्यों ने लॉन्च में भाग लिया, जिसमें केंद्र के संचालन का अवलोकन और फीफा फैन फेस्टिवल का दौरा शामिल था।

फीफा फैन फेस्टिवल में सूचना डेस्क के पीछे स्थित, फैन एंगेजमेंट सेंटर बुनियादी कांसुलर सेवाएं प्रदान करेगा, उन प्रशंसकों के लिए समर्थन जो प्रशंसकों के जमावड़े, सैर और प्रदर्शन की सुविधा प्रदान कर रहे हैं, साथ ही प्रशंसकों के लिए एक आउटलेट के रूप में सेवा कर रहे हैं ताकि वे सुरक्षित स्थान पर अपनी चिंताएं उठा सकें। , प्रशंसक-केंद्रित वातावरण। यह टूर्नामेंट एंबेसडरों के साथ फैन एंगेजमेंट एक्टिविटीज की भी मेजबानी करेगा और SC के फैन लीडर नेटवर्क के लिए एक समन्वय केंद्र के रूप में काम करेगा।

Also read:  हरिद्वार हेट स्पीच पर बोले राहुल गांधी हिंदुत्वादी हमेशा नफरत और हिंसा फैलाते

“फैन एंगेजमेंट सेंटर मध्य पूर्व और अरब दुनिया में पहले फीफा विश्व कप के दौरान प्रशंसकों को हर संभव सहायता प्रदान करेगा। यह फीफा फैन फेस्टिवल के केंद्र में स्थित है और टूर्नामेंट के दौरान बड़ी संख्या में प्रशंसक गतिविधियों को आयोजित करने में मदद करेगा, ”एससी के फैन एंगेजमेंट लीड हया अल कुवारी ने कहा।

एससी के फैन एंगेजमेंट मैनेजर सामंथा सिफाह ने कहा, “केंद्र का उद्देश्य प्रशंसकों का समर्थन करना और वे कतर में जो कुछ भी करना चाहते हैं, उसके लिए सलाह देना है।”

Also read:  साऊदी में आर्थिक सुधार के संकेत, स्थानीय बाजार में रोजाना 77 प्रतिष्ठान प्रवेश करते हैं

“यह किसी भी प्रशंसक के लिए एक सुरक्षित स्थान प्रदान करेगा जो अंतर्राष्ट्रीय कॉन्सुलर सेवा केंद्र के ऑफ-शूट के रूप में कार्य करते हुए निजी तौर पर कुछ चर्चा करना चाहते हैं, जहां प्रशंसक सीधे दूतावासों और मिशनों के साथ कांसुलर समर्थन प्राप्त करने में सक्षम होंगे। हम दुनिया भर से आने वाले प्रशंसकों से मिलने, स्वागत करने और समर्थन करने के लिए उत्सुक हैं।

फैन लीडर नेटवर्क के एक सदस्य, यूएसए प्रशंसक ब्रायन राइट ने कहा: “मुझे लगता है कि प्रशंसकों के लिए जानकारी और समर्थन प्राप्त करने के लिए इस तरह की सुविधा होना बहुत अच्छा है। फैन एंगेजमेंट टीम ने इस टूर्नामेंट में सभी को शामिल करने की कोशिश में शानदार काम किया है। मुझे यकीन है कि यह सुविधा बेहद मददगार होगी।”

Also read:  पूर्व मंत्री रविदास मेहरोत्रा भी रविवार को आजम खान से मिलने सीतापुर जेल गए, लेकिन नहीं हुई मुलाकात

फैन एंगेजमेंट सेंटर 19 नवंबर से 18 दिसंबर तक सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक खुला रहेगा।

अपनी तरह का पहला व्यापक फीफा विश्व कप मेजबान देश फैन एंगेजमेंट प्रोग्राम, फैन लीडर नेटवर्क 400 से अधिक फैन लीडर्स और 60 विभिन्न देशों के प्रभावितों का एक समुदाय है, जिन्हें SC द्वारा प्री-टूर्नामेंट प्लानिंग में योगदान करने के लिए प्रशंसक के माध्यम से भर्ती किया गया था। अंतर्दृष्टि, अनुसंधान, सामग्री निर्माण और संदेश प्रवर्धन।