English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के जन्मदिन के खास मौके न केवल भारत से बल्कि दुबई से भी किंग खान को ढेर सारा प्यार मिला. दरअसल, शाहरुख खान के 55वें जन्मदिन पर दुबई का बुर्ज खलीफा भी उनके रंग में रंगा नजर आया. दुनिया की सबसे ऊंची इमारत ने भी शानदार अंदाज में शाहरुख खान को उनके जन्मदिन की बधाइयां दीं. इतना ही नहीं, बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान की कई तस्वीरें भी दिखाई गईं. इससे जुड़े फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. अपने रंग में बुर्ज खलीफा को रंगा देख खुद शाहरुख खान भी खुशी से झूम उठे.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बुर्ज खलीफा से जुड़ी एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वह बिल्डिंग के सामने पोज करते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने अपनी फोटो को साझा करते हुए लिखा, “अपने आप को दुनिया की सबसे बड़ी स्क्रीन पर देखकर काफी खुशी हो रही है. मेरे दोस्त मोहम्मद अलाबार ने मेरी अगली फिल्म के पहले ही मुझे स्क्रीन पर दिखा दिया. दुबई में मेरा अपना मेहमान होने के नाते, मेरे बच्चे इससे काफी प्रभावित हुए हैं. वहीं, दूसरी तरफ मैं भी इससे बहुत प्यार कर रहा हूं.”

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फोटो के अलावा उनके कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसमें करण जौहर उनसे कुछ बोलने के लिए कहते हैं. इसपर शाहरुख खान कहते हैं कि आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार. मुझे इतना प्यार देने के लिए भी आप लोगों का बहुत-बहुत शुक्रियां. वीडियो के अलावा कई फोटो में शाहरुख खान अपने बच्चों के साथ भी पोज करते हुए दिखाई दिए. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किंग खान के जन्मदिन पर बुर्ज खलीफा इस कदर उनके रंग में रंग गया हो. इससे पहले भी उनके जन्मदिन पर बुर्ज खलीफा ने उन्हें शानदार अंदाज में बधाई दी थी.

Also read:  नेहा धूपिया ने पति और बेटी के साथ Beach पर घूमते हुए शेयर की फोटो,