English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-08-09 172049

नोएडा स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला के साथ अभद्रता का 25 हजार रुपये का इनामी श्रीकांत त्यागी गिरफ्तार हो गया है।बीजेपी नेताओं से नजदीकियों पर बहन रश्मिका ने यह बयान दिया है।

उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी (Omaxe Society) में महिला के साथ अभद्रता करने पर 25 हजार रुपये का इनामी आरोपी नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) मेरठ से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी गिरफ्तारी पर उसकी बहन रश्मिका ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी नेताओं से नजदीकियों पर कहा कि वह जब बड़े बड़े नेताओं के साथ फोटो खिंचा रहे थे। तब किसी ने कुछ नहीं कहा, अब ये बात क्यों आ रही है। यही मेरा सवाल है?

Also read:  यूपी के युवाओं के कांग्रेस ने जारी किया यूथ मेनिफेस्टो, 20 लाख नौकरियों देने की गारंटी

गिरफ्तारी को जायज बताते हुए कहा कि पहले ही माफी मांग लेते तो इतना सब कुछ नहीं होता। वहीं वायरल की गई वीडियो को एजेंडा करार दिया। इस दौरान रोते हुए रश्मिका ने कहा कि मेरा भाई वापस दे दो, उसके साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाना है। रश्मिका ने भाई की गिरफ्तारी पर कहा कि इससे पूरा परिवार खुश है। क्योंकि अब अपने बच्चे को सभी ने सकुशल देख लिया है। जो उसने गलत किया। पुलिस उस पर कार्यवाही करेगी। उन्होंने स्वयं अपील की कि पुलिस का सहयोग करें।

रश्मिका ने यह भी बताया कि भाई के फरार होने के दौरान कोई बातचीत नहीं हुई थी। सोसाइटी में वह, माता-पिता, भाभी और बच्चे हैं। सभी 5-6 लोगों में से किसी की बातचीत नहीं हुई है। वायरल वीडियो की भाषा को लेकर रश्मिका ने कहा कि विडियो की भाषा जस्टिफाइबल चीज नहीं है। जनता को ध्यान देना चाहिए कि आखिरकार वीडियो में क्या हुआ, ऐसा क्यों हुआ ?

Also read:  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अखिलेश यादव पर कटाक्ष, कहा- भगवान कृष्ण भी उन्हें कोस रहे

प्लांनिंग से बनाई गई है वीडियो

वायरल वीडियो पर अपना पक्ष रखते हुए रश्मिका ने कहा कि यह वीडियो बिल्कुल प्लांनिंग करके बनाई गई है। वीडियो तभी बनाया गया, जब भैया चिल्ला रहे हैं, गालियां दे रहे हैं। किसी भी वीडियो में महिला का चेहरा नहीं दिखाया गया है। किसी भी एंगल से महिला दिखी ही नहीं है। वीडियो बनाने वाली भीड़ में एक हाथ उसी महिला के पति का भी था।

ह्यूमन नेचर का हवाला देते हुए कहा कि हमारे घर की महिला या भाई – बहन के साथ कोई ऐसा करेगा तो सामने जाकर बोलेगा कि हिम्मत कैसे हुई। ऐसे बात कैसे हुई, लेकिन उनके हसबैंड वीडियो बनाने में व्यस्त थे। एक आदमी जब महिला को गाली दे रहा था तो अन्य व्यक्ति बोल सकता था कि आपकी हिम्मत कैसे हुई। आपने ऐसा क्यों किया, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Also read:  सीएम चन्नी ने भगवंत मान पर साधा निशाना, कहा-नहीं आता पढ़ना-लिखना, दारू बाज

सोसाइटी के लोगों पर ये कहा

रश्मिका ने सोसाइटी के लोगों के बारे में कहा कि ये लोग किस तरह पलट जाते हैं। रात में नोएडा पुलिस हाय हाय और सुबह बोलते हैं कि योगी का राज है। हमें लगता है कि अगर भाई पहले ही माफी मांग लेते तो ये सब मामला बढ़ता ही नहीं।