English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल (Sunny Deol) का आज जन्मदिन है. सनी देओल 64 साल के हो गए हैं. सनी देओल के जन्मदिन पर उनको जन्मदिन की बधाइयां दी जा रही हैं. क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भी सनी देओल (Sunny Deol Birthday) को जन्मदिन की बधाई दी है और उनसे बहुत ही मजेदार डिमांड भी कर डाली है. युवराज सिंह का सनी देओल के जन्मदिन पर उनके लिए किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. यही नहीं, इस पर सनी देओल का बहुत ही मजेदार रिप्लाई भी आया है.

Also read:  किसान आंदोलन में हुई हिंसा तो कंगना ने खुद को बताया 'असफल', बोलीं- मेरा सिर शर्म से झुक गया...

सनी देओल (Sunny Deol) को उनके जन्मदिन की बधाई देते हुए क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने लिखा है, ‘जन्मदिन मुबारक हो सनी देओल पाजी! उम्मीद है आप ठीक-ठाक और सुरक्षित होंगे. बचपन से ही आपकी फिल्मों को पसंद करता आया हूं और कामना करता हूं कि आप हमेशा इस तरह सफलता हासिल करते रहें. वैसे वो ढाई किलो का हाथ अब 2020 पे मार ही दो…’ इस तरह युवराज सिंह ने सनी देओल से कहा है कि वह अपने ढाई किलो के हाथ से 2020 से जुड़ी सभी बातों को भी खत्म कर दें.

Also read:  Nora Fatehi ने कोरियोग्राफर संग 'बॉडी' सॉन्ग पर यूं किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सनी देओल ने युवराज सिंह के इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा है, ‘शुक्रिया युवराज सिंह. 2020 में ढाई किलो के हाथ से ज्यादा ताकतवर मास्क है.’ इस पर युवराज ने कहा है कि एकदम सच. सनी देओल का जन्म 19 अक्तूबर, 1956 पंजाब के साहनेवाल में हुआ. उनके पिता धर्मेंद्र और मम्मी प्रकाश कौर हैं. 2019 में वह बीजेपी की टिकट पर पंजाब के गुरदासपुर से सांसद बने.