English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-08-04 163204

भारतीय टीम (Team India) के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) सिर्फ गेंद बल्ले से ही नहीं अपनी फील्डिंग से भी मैच का रुख बदल देते हैं। जडेजा टीम इंडिया के एक अहम खिलाड़ी हैं।

 

लेकिन फिर भी उन्हें वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी। तीसरे टी20 मुकाबले में जडेजा की जगह दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली। दीपक हुड्डा ने अपने खेल से सबसे प्रभावित किया है। ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप में रविंद्र जडेजा की जगह खतरे में पड़ सकती है।

Also read:  मध्य प्रदेश के सागर जिले में DM ने प्लासटिक फ्री करने का लिया संकल्प, कलेक्ट्रेट कार्यालय में प्लास्टिक की बोतलों से नहीं होगा पानी सप्लाई

दीपक हुड्डा बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी भी कर लेते हैं। आने वाले समय में वह टीम इंडिया के लिए ऑलराउंडर की भूमिका निभा सकते हैं। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया है। वह कुछ ही मिनटो ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करके मैच का रुख भी बदल सकते हैं। दीपक अगर एक बार क्रीज पर टिक जाते हैं तो वह गेंदबाजों के लिए चुनौती बन जाते हैं। सबसे खास बात ये है कि वो किसी भी नंबर पर आकर भारतीय टीम के लिए बल्लेबाजी कर सकते हैं। ऐसे में टीम इंडिया में वह रवींद्र जडेजा की जगह ले सकते हैं।

Also read:  रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को रिसीव करना पढ़ेगा महंगा, प्लेटफॉर्म टिकट के किराए में दोगुनी बढ़ोतरी,