English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-08-25 110531

तबुक प्रिंस फहद बिन सुल्तान के अमीर ने दो पवित्र मस्जिदों के कस्टोडियन किंग सलमान की सरकार द्वारा किंगडम के विज़न 2030 परियोजनाओं के लिए दिए गए महान समर्थन पर प्रकाश डाला, जो कि एनईओएम, लाल सागर और अमाला जैसे सार्वजनिक निवेश कोष द्वारा किया जा रहा है।

उन्होंने NEOM Eng के सीईओ के साथ बैठक के दौरान यह टिप्पणी की। नदमी अल-नस्र, और द रेड सी डेवलपमेंट कंपनी और अमाला के अधिकारी बुधवार को यहां अपने कार्यालय में।

Also read:  दुबई में 3 दिवसीय सुपर सेल: पुरस्कारों, पुरस्कारों की घोषणा

प्रिंस फहद ने इस बात पर जोर दिया कि इन परियोजनाओं द्वारा उनके कार्यान्वयन में देखी गई तीव्र गति के माध्यम से यह कार्य जमीन पर हो रहा है, जो कि भविष्य की दृष्टि, क्राउन प्रिंस की महान महत्वाकांक्षा और विचार में सन्निहित है।

“ये परियोजनाएं, ईश्वर की इच्छा, जीवन की गुणवत्ता के स्तर को बढ़ाने, सतत विकास को प्राप्त करने, नागरिक के लिए सभ्य जीवन और कल्याण प्रदान करने के अलावा, राज्य की स्थिति को बढ़ाने के अलावा, जो आज दुनिया के ध्यान का केंद्र बन गई है, में योगदान देगी। क्राउन प्रिंस के नेतृत्व में इस महत्वाकांक्षी दृष्टि के लिए धन्यवाद, ”उन्होंने कहा कि इन परियोजनाओं में छात्रवृत्ति कार्यक्रम के साथ-साथ नौकरी, निवेश और प्रशिक्षण के अवसर शामिल हैं जो सामान्य रूप से राष्ट्र के बेटों और तबुक क्षेत्र के बेटों और बेटियों के लिए हैं। विशेष रूप से, साथ ही साथ राष्ट्र और नागरिक के समग्र लाभ के लिए।

Also read:  नामा समूह ओमान में बड़े बिजली आउटेज के पीछे कारण बताता है

बैठक के दौरान, अमीर को एनईओएम, लाल सागर और अमाला की परियोजनाओं में नवीनतम विकास के बारे में जानकारी दी गई। उन्होंने इन परियोजनाओं में काम की प्रगति और पूरा होने के प्रतिशत पर एक दृश्य प्रस्तुति भी देखी।