English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) और साउथ की सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी की अपकमिंग सीरीज ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ (The Family Man Season 2) का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है. इस मोशन पोस्टर को मनोज बाजपेयी ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को भी बढ़ाकर रख दिया है. मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए मनोज बाजपेयी ने ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. इंस्टाग्राम पोस्ट में मनोज बाजपेयी ने बताया कि ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ का प्रीमियर इसी साल 12 फरवरी को किया जाएगा.

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) द्वारा साझा किये गए इस वीडियो पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. उनके कमेंट्स को देखकर कहा जा सकता है कि वह इस अपकमिंग वेब सीरीज के लिए काफी एक्साइटमेंट है. मनोज बाजपेयी ने इंस्टाग्राम पर ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ (The Family Man Season 2) का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “चेहरे के पीछे चेहरा, राज है इसमें गहरा, ‘द फैमिली मैन’ अमेजन प्राइम पर 12 फरवरी को रिलीज हो रही है.” मोशन पोस्टर के इस वीडियो को अब तक 95 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बता दें कि ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ (The Family Man Season 2) एक स्पाई थ्रिलर ड्रामा है. इसके पहले सीजन को भी फैंस और आलोचक द्वारा खूब पसंद किया गया था. यह सीरीज एक मध्यवर्गीय व्यक्ति श्रीकांत की कहानी है, जो कि नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी के एक स्पेशल सेल के तौर पर काम करता है. सीरीज में श्रीकांत संघर्ष की रस्सी पर अपना संतुलन बना के चलने की कोशिश करता है जिसमें वह अपने गुप्त कम भुगतान, उच्च दबाव, उच्च दांव वाली नौकरी और एक पति और पिता होने के बीच संतुलन बनाने के लिए संघर्ष करता है.

 

Also read:  नोरा फतेही और गुरु रंधावा का Naach Meri Rani सॉन्ग हुआ रिलीज, एक्ट्रेस ने रोबोट बन चुराया फैन्स का दिल