English മലയാളം

Blog

टॉम एंड जेरी (Tom And Jerry) हर बच्चे का पसंदीदा कार्टून शो है, चूहे-बिल्ली के बीच रोमांचक जंग को देखकर हर किसी का दिल बच्चा सा हो जाता है. यह वो कार्टून शो है, जिसे हर युवा ने बचपन में देखा है. आज भी टीवी पर इसे काफी पसंद किया जाता है. टॉम एंड जेरी आपके लिए एक खुशखबरी लाए हैं. टीवी पर आने वाला यह एनिमेटेड शो अब बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाला है. जी हां, अब टॉम एंड जेरी (Tom And Jerry Movie) फिल्म के रूप में दिखाई देगा. मंगलवार को इसका ट्रेलर रिलीज (Tom And Jerry Movie Trailer) किया गया है. यह फिल्म अगले साल 2021 में रिलीज होगी.

Also read:  शाहरुख खान ने मन्नत के बाहर जुटने वाली फैन्स की भीड़ से कहा-इस बार का प्यार थोड़ा दूर से यार

ट्रेलर में दिखाया गया है कि इस बार फिर टॉम एंड जेरी के बीच गजब की लड़ाई होगी. टॉम एंड जेरी अमेरिका के शहर न्यू यॉर्क में उधम मचाते दिखेंगे. एक होटल के अंदर जेरी लोगों को परेशान करेगा, तो वहीं होटल द्वारा नियुक्त टॉम जेरी को पकड़ने की कोशिश करेगा.

टॉम एंड जेरी नाम के ऑफिशियल ट्विटर पेज ने इस ट्रेलर को रिलीज किया है. कैप्शन में लिखा है, ‘टॉम एंड जेरी अपना चूहे-बिल्ली का खेल लेकर बड़ी स्क्रीन पर आ रहे हैं. टॉम एंड जेरी का नया ट्रेलर देखें, यह फिल्म अगले साल 2021 में रिलीज होगी.’

Also read:  Laxmmi Bomb Trailer: अक्षय कुमार लाल साड़ी और लाल चूड़ी पहन बने 'लक्ष्मी', डराने और हंसाने के लिए हैं तैयार

इस वीडियो को 17 नवंबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 32 लाख व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 62 हजार से ज्यादा लाइक्स और 20 हजार से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं. हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दे चुके हैं. लोगों ने ट्विटर पर ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं..