English മലയാളം

Blog

Screenshot 2023-05-09 143833

मल्टी-सर्विस ऐप कैरम ग्राहकों को अगले चार हफ्तों में उनके ऑर्डर के आगमन के अनुमानित समय (ETA) से गुजरने वाले प्रत्येक मिनट के लिए Dh1 वापस देगा।

डिलीवरी राइडर्स को निर्देश दिया गया है कि वे अपने सामान्य सुरक्षा उपायों को बनाए रखें और “किसी भी देरी से डिलीवरी की जिम्मेदारी नहीं लेंगे और न ही उन्हें दंडित किया जाएगा”।

Also read:  अय्यमुल बीड के लिए इफ्तार परमिट जारी करने के लिए, सोमवार और गुरुवार को गुरुवार से ग्रैंड मस्जिद में उपवास

केरीम ने कहा, “रेस्तरां और वितरण पते से उनकी निकटता के आधार पर प्रत्येक आदेश के लिए सही कप्तानों को निर्दिष्ट करके ईटीए सटीकता को अनुकूलित किया गया है, साथ ही रेस्तरां से त्वरित प्रेषण आदेशों के माध्यम से भागीदार संचालन को सुव्यवस्थित किया गया है।”

केरेम फूड के वैश्विक प्रमुख एलेक्स गोल्डन ने कहा: “हमें अपने ऑर्डर की गुणवत्ता से समझौता किए बिना अपने ग्राहकों को सुपरफास्ट भोजन देने की हमारी क्षमता पर भरोसा है … (हम) इतने आश्वस्त हैं कि हम अपने ग्राहकों की प्रतिपूर्ति करने का वादा कर रहे हैं।” हर मिनट के लिए Dh1 कि अभियान की अवधि के लिए उनका आदेश देर से आता है।

Also read:  UAE weather: बुधवार सुबह कोहरे का अलर्ट जारी

8 जून तक, देर से ऑर्डर की राशि की प्रतिपूर्ति सीधे ग्राहकों के कैरम पे वॉलेट में की जाएगी। पैसे का उपयोग ऐप पर दी जाने वाली किसी भी सेवा या “ग्राहक बैंक खातों में वापस लेने” के लिए किया जा सकता है।